2000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं ये खास Air Conditioner

अगर आप भी इस बढ़ती गर्मी से परेशान हो रहे हैं। और अगर एसी खरीदना आपके बजट में नहीं हैं। तो यह खबर आपके काम की हैं। दरअसल, आज हम आपके लिए एक खास Air Conditioner लेकर आए हैं। जिसे आप महज 2 हजार रूपए में खरीद सकते हैं। जानिए विस्तार से-

Cheapest Portable Mini Air Conditioner:

गर्मियों में बिना एसी के रहना मुश्किल होता है. अगर आपके पास छोटा कमरा है तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि आप 2 हजार रुपये से भी कम कीमत में एसी खरीद सकते हैं.

Cheapest Portable Mini AC Price in India:

अगर आपका बजट कम है. तो आप अपने घर के लिए मिनी एयर कंडीशनर ऑर्डर कर सकते हैं। एक छोटा एसी आपके कमरे को ठंडा करने में मददगार साबित हो सकता है। फ्लिपकार्ट के जरिए आप 2000 रुपये से कम में एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं किस एसी पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

RuhZa Mini Cooler

आप छोटे रूम के लिए एक अच्छी कूलिंग वाला एसी लेना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट से आप रुहजा 10 एल रूम या पर्सनल एयर कूलर 62% की छूट के साथ लिस्टेड है। आप इस पोर्टेबल एसी को 3,999 रुपये की जगह 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक का फायदा मिल सकता है।

Giveglitz Portable Air Conditioner

गिवग्लिट्ज़ 3.99 एल रूम को पर्सनल एयर कूलर के रूप में भी जाना जाता है। आप इसे 74% छूट पर ले सकते हैं। इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर को 4,999 रुपये की जगह 1,299 रुपये में सकते हैं। वहीं, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर आप 5% कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

Air Cooler Price

इस मिनी-कूलर को आप Flipkart UPI ट्रांजैक्शन के जरिए खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर पहली बार यूपीआई पेमेंट करने वालों को इसकी कीमत पर 50 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। 61% डिस्काउंट के साथ आप पोर्टेबल एयर कूलर को 3,599 रुपये की जगह 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं।