Noida की इन जगहों पर फ्री में कर सकते हैं एंट्री, पूरी रात चलती हैं पार्टी

Noida में बहुत से ऐसे क्लब और रेस्टोरेंट हैं, जहां आप अपने लव वन या दोस्तों के साथ पूरी रात पार्टी कर सकते हैं। और नोएडा की इन जगहों पर आप फ्री में एंट्री कर सकते हैं। अगर आपको मौज मस्‍ती करना पसंद है, तो नोएडा में ऐसी कई जगह हैं, जो खास आपके लिए बनी हैं।

​नोएडा पब एक्‍सचेंज:

आपको बता दें कि पब एक्सचेंज नोएडा का यह पहला ऐसा क्लब है, जो स्टॉक एक्सचेंज मॉडल पर आधारित है। यहां शराब की अलग-अलग वैरायटी मिलती है। यह क्‍लब दोपहर 12:30 से रात 11:55 बजे तक खुला रहता है। दो लोग 1400 रुपए में भरपेट भोजन कर सकते हैं, वो भी ड्रिंक्स के साथ।

रूवेज़, नोएडा:

यदि आपको कॉकटेल पार्टी का शौक है तो नोएडा के सेक्‍टर 46 में बने इस क्‍लब में आप लाउंज बार लाइव मैच देख सकते हैं। यहां पर बनी एक ग्‍लास की छत इसकी खूबसूरती को बढ़ाती है। यह क्‍लब दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक खुला रहता है 1200 रुपए में 2 लोग खाने के साथ ड्रिंक एन्‍जॉय कर सकते हैं।

फैट टाइगर:

फैट टाइगर नोएडा में अपने रोमांचक मेनू आइटम के लिए लोकप्रिय हो रहा है। इसके 22 शहरों में 50 से अधिक आउटलेट हैं। यहां का मेनू हाल ही में लॉन्च हुआ है, जहां आपको पनीर टिक्का राइस बाउल, चिकन टिक्का राइस बाउल और चिकन पॉपकॉर्न राइस बाउल जैसे विभिन्न प्रकार के चावल के कटोरे मिलेंगे।

द आयरिश हाउस:

द आयरिश हास की नाइटलाइफ बेहद रंगीन होती हैं। यहां शाम 6 बजे से रात 8 बजे तक कुछ ड्रिंक्‍स भी ऑफर की जाती हैं। यह क्‍लब दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे तक खुला रहता है। सप्‍ताह में किसी भी दिन यहां जाने का प्‍लान बनाएं और नाइट लाइफ एन्‍जॉय करें।

ब्‍लू क्‍लब और लाउंज:

ब्लू क्लब और लाउंज नोएडा के सेक्टर 18 में बनाया गया है यहां आप अपने दोस्तों के साथ कॉकटेल पार्टी का मजा ले सकते हैं। अगर आप यहां आ रहे हैं तो यहां के मुगलई व्यंजनों का स्वाद जरूर चखें। यहां दो लोग कुल 1800 रुपये में पूरी रात का मजा ले सकते हैं।