home page

Auto News Hindi : एक अप्रैल से ये कंपनी बढ़ागी स्कूटर और मोटरसाइकिल की कीमत

Auto News Hindi : कंपनी ने एक बयान में कहा कि कमोडिटी की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के कारण इसके प्रभाव को दूर करने के लिए टू-व्हीलर की कीमतों में बढ़ोतरी करना जरूरी है।
 | 
Auto News Hindi : एक अप्रैल से ये कंपनी बढ़ागी स्कूटर और मोटरसाइकिल की कीमत

HR Breaking News : नई दिल्ली : देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प  (Hero Motocorp) ने अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटर की कीमत 5 अप्रैल से 2000 रुपये तक बढ़ाने का फैसला लिया है। 
कंपनी ने एक बयान में कहा कि कमोडिटी की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के कारण इसके प्रभाव को दूर करने के लिए टू-व्हीलर की कीमतों में बढ़ोतरी करना जरूरी है। कंपनी अपने सभी प्रोडेक्ट की शोरूम कीमतों को में बदलाव कर दिया है। 
कंपनी ने अपने व्हीकल की कीमतों में इजाफा मॉडल और बाजार के हिसाब से किया है। टू-व्हीलर कंपनी के अलावा कई गाड़ियों के दाम में इजाफा किया गया है। इसमें टोयोटा किर्लोस्कर मोटर, टाटा मोटर्स, ऑडी, बीएमडब्ल्यू और मर्सिडीज-बेंज जैसी कंपनियां शामिल है।


यह भी जानिए

 

 

हीरो मोटोकॉर्प पर 1,000 करोड़ रुपये हेरफेर का आरोप


ऑटो कंपनी हीरो मोटोकॉर्पमें इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। कंपनी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कंपनी पर 1,000 करोड़ के हेराफेरी का मामला सामने आया है। आयकर विभाग लगभग 1,000 करोड़ रुपये के खर्च का एनालिसिस कर रहा है, जो हीरो मोटोकॉर्प की जांच में फर्जी होने का संदेह है। एजेंसी अपनी जांच के तहत डिजिटल डेटा और कई अन्य दस्तावेजों की जांच कर रही है। 

इससे पहले पिछले सप्ताह खबर आई थी कि इनकम टैक्स डिपार्टमेंट टू-व्‍हीलर बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के कई परिसरों पर टैक्स चोरी की जांच के तहत छापेमारी कर रही है।  हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर (MD) पवन मुंजाल और अन्य प्रमोटरों के ऑफिस व आवासीय परिसरों पर छापे मारे गए थे।