home page

Honda City की ये नई गाड़ी खरीदें मात्र 21,000 की कीमत पर

कार के शौक़ीन लोगों के लिए एक जानदार खबर आयी है. दरअसल, जापानी ऑटोमेकर होंडा (Honda) ने हाल ही में देश में आगामी सिटी ईएचईवी हाइब्रिड (City eHEV Hybrid) को लॉन्च करने जा रही है.
 | 
Buy this new Honda City vehicle at just Rs 21,000

बता दें कि सिटी सेडान के हाइब्रिड वर्जन (Hybrid Version) का उत्पादन भारत में किया जाएगा. वहीं वाहन के लिए बुकिंग कुछ समय पहले 21,000 रुपये की टोकन राशि के मुकाबले शुरू हुई थी.


होंडा सिटी eHEV की विशेषताएं और फीचर्स (Characteristics & Features of Honda City eHEV)
यूटिलिटी पैकेज में फीचर लिस्ट में फ्रंट और रियर के लिए बंपर प्रोटेक्टर, डोर हैंडल प्रोटेक्टर, डोर एज गार्निश और बॉडी साइड मोल्डिंग शामिल हैं.

दूसरी ओर, क्रोम पैकेज में फ्रंट बंपर साइड गार्निश, ट्रंक गार्निश, टेल लैंप गार्निश और डोर लोअर गार्निश शामिल हैं. बेसिक किट में बकेट मैट, फ्लोर मैट, कुशन, की चेन, इमरजेंसी हैमर और माइक्रोफाइबर क्लॉथ जैसी जरूरी चीजें शामिल हैं.

इनके अलावा, लॉन्च के बाद ग्राहक बॉडी कवर, सिटी लोगो प्रोजेक्टर, लेगरूम लैंप और फ्रंट बंपर सेंटर गार्निश का विकल्प भी चुन सकते हैं.


सिटी के हाइब्रिड वेरिएंट को सिंगल आरएस ट्रिम में पेश किया गया है, जो थाईलैंड में बाहरी और ऑल-ब्लैक केबिन के लिए स्पोर्टियर सौंदर्यशास्त्र प्राप्त करता है.

नीले रंग के बाहरी रंग विकल्प को छोड़कर, इसके बाहरी परिवर्तनों को भारत-स्पेक मॉडल में ले जाया गया है और इसे शीर्ष-स्पेक जेडएक्स ट्रिम के आधार पर "सिटी ई एचईवी" के रूप में बैज किया गया है. यह नियमित सिटी वेरिएंट के बेज और ब्लैक ड्यूल-टोन केबिन थीम को भी बरकरार रखता है.


होंडा सिटी eHEV की खासियत (Features of Honda City eHEV)
इसके अतिरिक्त इसमें ऑटोनॉमस इमरजेंसी ब्रेकिंग, अडैप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, लेन असिस्ट और ऑटो हाई-बीम जैसे फ़ीचर्स हैं. सिटी पहले से ही एक लेन वॉच कैमरा के साथ आता है, जो बाएं बाहरी रियरव्यू मिरर के नीचे लगे कैमरे का उपयोग करता है जो ड्राइवर को उनके ब्लाइंड स्पॉट के साथ मदद करता है.

साथ ही अन्य विशेषताओं में 7-इंच डिस्प्ले के साथ एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, छह एयरबैग, लेदर अपहोल्स्ट्री और 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल हैं.


होंडा सिटी eHEV की कीमत (Honda City eHEV Price)
City Hybrid की कीमत लगभग 18.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) होने की संभावना है. लेकिन आपको बता दें कि भारत में लॉन्चिंग के समय इसकी कीमत बदल भी सकती है.