home page

Cheapest Recharge Plan : BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, 60 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य सुविधांए

अगर आप भी BSNL यूजर हैं तो ये खबर आपके लिए खास है। BSNL अब Jio से भी तगड़ा रिचार्ज प्लान लेकर आया है। आइए नीचे खबर में जानते हैं ऑफर्स के बारे में - 

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो)। भारतीय संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) जो एक सरकारी टेलिकॉम कंपनी हैं। उसने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए दो नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं। बीएसएनएल ने बेहतर और सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया हैं। दरअसल, बीएसएनएल ने 90 दिनों वाले रिचार्ज प्लान के साथ ही 30 दिनों वाला रिचार्ज प्लान भी पेश किया हैं। इस 30 दिनों वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा, एसएमएस जैसे लाभ मिल रहे हैं और यहां रिचार्ज प्लान ग्राहकों को 300 रूपये से कम की कीमत में मिल रहा हैं, तो फिर चलिए जानते हैं। इस प्लान के बारे में सारी जानकारी।


मिलेगी 30 दिनों की वैलिडिटी


कंपनी के इस रिचार्ज प्लान की कीमत की बात करें तो यह प्लान की कीमत 269 रूपये हैं। जिसमें ग्राहकों को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। बीएसएनएल ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से इसकी जानकारी दी हैं। चलिए जानते हैं इस प्लान के कुछ बेनिफिट्स जो इस प्लान के साथ मिल रहे हैं।


ओटीटी और गेमिंग का लाभ


बीएसएनएल के ग्राहकों को इस प्लान के साथ इरोज नाउ एंटरटेनमेंट, हार्डी मोबाइल गेम सर्विस, लिस्टन पॉडकास्ट सेवा, लोखधुन और जिंग का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा हैं। इसके साथ ही यदि ग्राहक गेम खेलते हैं तो फिर वे 2 लाख रूपये तक का इनाम भी जीत सकते हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को 30 दिन तक के लिए मुफ्त ट्यून का लाभ भी मिलेगा। जिसको ग्राहकों 30 दिनों के भीतर कितनी भी बाद बदल सकते हैं।


फ्री कॉलिंग और डाटा इस प्लान के साथ ग्राहकों को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती हैं। इस 30 दिनों की वैलिडिटी के दौरान कस्टमर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा मिलता हैं यानी ग्राहकों को कुल 60 जीबी डाटा मिलता हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता हैं और 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाते हैं।