home page

Hero HF Deluxe: 20 हजार में घर लें जाएं ये बाइक, चेक कर लें ऑफर

टू व्हीलर सेक्टर (two wheeler sector) के बाइक सेगमेंट में कम कीमत वाली बाइकों की लंबी रेंज मौजूद है लेकिन इसके बावजूद काफी बड़ी संख्या ऐसे लोगों की भी है जो इन कम कीमत वाली बाइकों को को खरीदने का बजट नहीं बना पाते हैं।इस बात को ध्यान में रखते हुए हम बाइक सेगमेंट की एक ऐसी बाइक के बारे में और उस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं ताकि आप अपने बजट के हिसाब से नई और पुरानी दोनों बाइकों में से अपने लिए बेस्ट ऑप्शन को खरीद सकेंगे। आइये जानते है इसके बारे में.
 
 | 
Hero HF Deluxe:  20 हजार में घर लें जाएं ये बाइक, चेक कर लें ऑफर

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।   नई हीरो एचएफ डीलक्स (New Hero HF Deluxe) को अगर आप शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 59,890 रुपये से लेकर 65,520 रुपये तक खर्च करने होंगे और अगर आपका बजट कम है और खरीदना चाहते हैं इस बाइक का सेकेंड हैंड मॉडल तो आप इसे 25 हजार रुपये के बजट में घर ले जा सकेंगे।


नई बाइक खरीदने के लिए आपको हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम जाना होगा और सेकेंड हैंड खरीदने के लिए आप यहां बताए ऑफर्स को पढ़ सकते हैं जो सेकेंड हैंड बाइक खरीदने बेचने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिए गए हैं।


Hero HF Deluxe को खरीदने का पहला ऑफर DROOM वेबसाइट पर दिया गया है। यहां दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड 2015 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इस बाइक के लिए 15 हजार रुपये कीमत रखी गई है और इसके साथ फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

भारत आ रही है Royal Enfield की ये घांसू बाइक! कीमत जानकर रह जाएंगे दंग


सेकेंड हैंड हीरो एचएफ डीलक्स खरीदने के लिए दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर किया गया है। जहां इसका 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली में है। इस बाइक के लिए 17 हजार रुपये कीमत रखी गई है।


यूज्ड हीरो एचएफ डीलक्स (Used Hero HF Deluxe) खरीदने का तीसरा ऑफर मिला है BIKES4SALE वेबसाइट से जहां दिल्ली नंबर के 2018 मॉडल को पोस्ट किया गया है। यहां इस बाइक की कीमत 20 हजार रुपये रखी गई है। मगर इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

भारत आ रही है Royal Enfield की ये घांसू बाइक! कीमत जानकर रह जाएंगे दंग


हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) के सेकेंड हैंड ऑफर्स को पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन, स्पेसिफिकेशन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।

बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है जिसके साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। यह इंजन 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

भारत आ रही है Royal Enfield की ये घांसू बाइक! कीमत जानकर रह जाएंगे दंग


माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये हीरो एचएफ डीलक्स बाइक 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI ने प्रमाणित किया है।