home page

Hero ने लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक Splendor बाइक, 250km की देगा रेंज

Electric Splendor Bike Price : अब पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। हीरो कंपनी ने नया इलेक्ट्रिक Splendor बाइक मार्केट(Splendor Price) में लॉन्च कर दिया है। एक बार चार्ज करने पर ये बाइक 250km की रेंज देगा।

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : आज के समय में भारत में यदि बाइक सेक्शन की बात की जाती है तो Hero Splendor का नाम सबसे पहले आया है। यह बाइक मध्यम वर्ग की चहेती है। इसकी खासियत यह है कि यह काफी किफायती है तथा अच्छा माइलेज देती है। Hero Splendor की चाहत रखने वाले ग्राहकों के लिए हालही में एक नई खुशखबरी आई है। आपको बता दें कि Hero Splendor का इलेक्ट्रिक वर्जन जल्दी ही बाजार में आने वाला है।

 

 

 

ये भी जानिये : 624 रुपये में मिल रहा Moto का 5G स्मार्टफोन, आज से शुरू हुई सेल

 


कंपनी ने इस बारे में अब साफ़ कर दिया है। कंपनी का दावा है कि यदि आप इसको एक बार चार्ज करते हैं तो यह 250 किमी की रेंज आसानी से दे देती है। इसके अलावा कंपनी की ओर से यह भी कहा गया है कि यह चार्ज होने में पॉवर भी बेहद कम लेती है। इसके निर्माण में उच्च क्वालिटी की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ी

ये भी जानिये :  मार्केट में तहलका मचाने आ गई नई बोलेरो, कीमत बेहद कम


आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहन को खरीदने की डिमांड कुछ ज्यादा बढ़ गई है। रिपोर्ट के अनुसार टू-व्हीलर सेग्मेंट में यह मांग ज्यादा देखी गई है। ग्राहकों की इस मांग को देखते हुए अब वाहन निर्माता कंपनी टू-व्हीलर सेग्मेंट में इलेक्ट्रिक वाहन बनाने में जुट गई हैं। देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने हालही में घोषणा की है कि वह घरेलू बाजार में जल्दी ही इलेक्ट्रिक वाहन को Vida ब्रांड के अंतर्गत पेश करेगी। देखना यह है कि हीरो मोटोकॉर्प कब तक अपनी इस बाइक को बाजार में उतारती है ओर ग्राहकों का ओस बाइक के संबंध में क्या अनुभव रहता है।