home page

Hyundai Grand i10 : माञ 60 रूपये देकर खरीदें Hyundai की ये, चमचमाती कार

New Car : आज लोग ऐसी कारों को पंसद करते हैं जिनकी कम कीमत व ज्यादा माइलेज हो कुछ कारें ऐसी भी हैं जो कीमत और माइलेज के अलावा अपने डिजाइन और फीचर्स के लिए भी पसंद की जाती है। जानिए कौन सी ऐसी कार है खबर को पूरा पढ़ें।
 
 | 
Hyundai Grand i10 : माञ 60 रूपये देकर खरीदें Hyundai की ये, चमचमाती कार 

HR Breaking News : नई दिल्ली : कार सेक्टर का सबसे पॉपुलर सेगमेंट है hatchback segment जिसमें आने वाली कारों को उनकी कीमत और माइलेज के लिए पसंद किया जाता है। मगर इस सेगमेंट में कुछ कार ऐसी भी हैं जो अपनी कीमत और माइलेज के अलावा अपने डिजाइन और फीचर्स के लिए भी पसंद की जाती है।

ऐसी प्रीमियम हैचबैक कारों की रेंज में हम बात कर रहे हैं Hyundai Grand i 10 निओस के बारे में जो अपने डिजाइन, कीमत, फीचर्स और माइलेज के लिए पसंद की जाती है।


Hyundai Grand i10 नियोस ईरा यानी इस का के बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 5,39,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 5,98,217 रुपये हो जाती है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए इसे खरीदने का बेहद आसान फाइनेंस प्लान।

ये भी जानें :Tata-Mahindra Cars : इन दो कंपनियों की गाड़ियां हैं सबसे सेफ, जानिए क्या है अलग


ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस इरा को फाइनेंस प्लान के साथ खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 5,38,217 रुपये का लोन देगा।

लोन मिलने के बाद आपको 60 हजार रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करनी है और उसके बाद हर महीने 11,383 रुपये की मंथली EMI चुकानी होगी।

ये भी पढ़ें :TATA IPO :सालों बाद Tata कंपनी लॉन्च करने जा रही अपना IPO, कमाने का तगड़ा मौका

हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस इरा पर मिलने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 5 वर्ष का समय निर्धारित किया है। इस दौरान बैंक दिए गए लोन पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।इस फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट, ईएमआई और ब्याज दरों का प्लान जानने के बाद आप जान लीजिए इस कार के इंजन और माइलेज की पूरी डिटेल।


कार के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 1197 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 81.86 बीएचपी की पावर और 113.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।


माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये Hyundai Grand i10 नियोस इरा 20.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।


आवश्यक सूचना: इस कार पर मिलने वाले लोन आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करता है। अगर आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट निकलती है तो बैंक लोन की राशि, डाउन पेमेंट और EMI plan में किसी भी तरह का परिवर्तन कर सकता है।