home page

Maruti CNG Cars: केवल 9600 रुपए में घर ले आएं Maruti की ये दमदार गाड़ी देती है 31 की माइलेज

Maruti Ki CNG Cars: अगर आप भी कोई CNG कार सर्च कर रहे हैं तो तो Maruti की ये 31Km से ज्यादा का माइलेज देने वाली Cars हैं काफी पॉपुलर। Maruti अब तक की सबसे टॉप रहने वाली कंपनी में से एक है। अगर Maruti की कारों को आप पसंद करते हैं तो हम आपके लिए इसका EMI Calculator लेकर आए हैं।  आइये चेक करते हैं इससे जुडी पूरी डिटेल 
 | 
Maruti CNG Cars: केवल 9600 रुपए में घर ले आएं Maruti की ये दमदार गाड़ी देती है 31 की माइलेज

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Maruti Alto 800 CNG Loan EMI Options: Maruti Alto एक पॉपुलर और देश की सबसे सस्ती हैचबैक Car है. सितंबर महीने में यह सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी भी रही है. यह दो Model- Alto 800 और Alto K10 में आती है. खास बात है कि Alto 800 के साथ कंपनी फैक्ट्री फिटेड CNG का विकल्प भी दे रही है. यह देश की सबसे सस्ती CNG Car है. इसकी एक्स-शोरूम कीमत 5.03 लाख रुपये है और इसमें 31KM से ज्यादा का माइलेज आपको मिलता है. अगर आप भी कोई CNG Car खरीदने का मन बना रहे हैं और Alto CNG पर भरोसा करते हैं तो हम आपके लिए इसका EMI Calculator लेकर आए हैं. 

10 हजार में मिल रहा Samsung Galaxy M13, बार-बार नहीं मिलेगा ऐसा मौका

1 लाख डाउन पेमेंट तो कितनी EMI
बता दें कि कंपनी इस गाड़ी के सिर्फ LXI ट्रिम के साथ CNG का विकल्प दे रही है. Alto 800 CNG की On Road (दिल्ली) कीमत 5.55 लाख रुपये है. यहां हम 1 लाख रुपये के डाउन पेमेंट के साथ बैंक ब्याज दर 10% और 5 साल की अवधि मानकर चल रहे हैं. इस परिस्थिति में आपको हर महीने 9,671 रुपये की EMI चुकानी होगी. फाइनल पेमेंट में आप सिर्फ 1,25,073 रुपये अतिरिक्त चुका रहे होंगे. 

बिना बिजली के चलने वाला ये हीटर, पलक झपकते ही घर को कर देगा गर्म

इंजन और माइलेज
बता दें कि Maruti की इस हैचबैक में 0.8-लीटर पेट्रोल इंजन (48PS और 69Nm बनाने) मिलता है. यह पांच-Speed मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आती है. CNG पर चलने पर आउटपुट घटकर 41PS और 60Nm हो जाता है. कंपनी का दावा है कि पेट्रोल के साथ इसका माइलेज 22.05kmpl और CNG के लिए 31.59km/kg हैं.