home page

मारुति सुजुकी की सबसे सस्ती गाड़ीया, ऑनलाइन बुक करें

Second Hand Cars: बीते करीब 2 सालों में ज्यादातर समय कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित रहा है. ऐसे में बड़ी संख्या में लोगों का झुकाव अपने निजी वाहनों से सफर करने की ओर बढ़ा है।
 | 
मारुति सुजुकी की सबसे सस्ती गाड़ीया, ऑनलाइन बुक करें

HR Breaking News (नई दिल्ली) Second Hand Cars At Cheap Price: बीते करीब 2 सालों में ज्यादातर समय कोरोना वायरस (corona virus)संक्रमण से प्रभावित रहा है. ऐसे में बड़ी संख्या में लोगों का झुकाव अपने निजी वाहनों से सफर करने की ओर बढ़ा है. जिन लोगों के पास ज्यादा बजट है, वह नए वाहन खरीद रहे हैं लेकिन जिन लोगों के पास बजट कम है, वह पुराने वाहन खरीदने का विकल्प चुनते हैं. अब अगर आप भी कोई सस्ती और पुरानी कार खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसी कारों की जानकारी लेकर आए हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 19000 रुपये है. यह कारें मारुति सुजुकी(maruti suzuki) ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड हैं, हमने इन्हें 6 जून 2022 को देखा है।

ये भी पढ़ें : New Car: ये सबसे सस्ती SUV बाजार पर करेगी राज

बिक्री के लिए उपलब्ध पुरानी कारें


Maruti 800 STD MPFI (2008 मॉडल) कार के लिए 19 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है. यह कार इंदौर में है और अभी तक 97731 किलोमीटर चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. हालांकि, कार काफी पुरानी है लेकिन अच्छी बात यह है कि यह अभी फर्स्ट ओनर कार है।

Maruti Alto LX (2007 मॉडल) कार के लिए 30 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है. यह कार बिक्री के लिए गाजियाबाद में है और अभी तक 79378 किलोमीटर चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. बता दें कि दिल्ली में पेट्रोल कारों का रजिस्ट्रेशन 15 सालों के लिए वैलिड होता है।

Maruti 800 STD (2008 मॉडल) कार के लिए 35 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है. यह कार बिक्री के लिए मानेसर में है और अभी तक 126685 किलोमीटर चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है और यह भी फर्स्ट ओनर कार है. इसके रजिस्ट्रेशन की वैलिडिटी एक साल की बची है।

ये भी पढ़ें : आने वाली है भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, शानदार लुक दिल जीत लेगा


Maruti Wagon R LXI (2006 मॉडल) कार के लिए 45 हजार रुपये की डिमांड की जा रही है. यह कार भी गाजियाबाद में ही है और अभी तक 125802 किलोमीटर चल चुकी है. कार में पेट्रोल इंजन है. हालांकि, यह कार 15 साल से भी ज्यादा पुरानी है और मौजूदा नियमों के अनुसार दिल्ली-एनसीआर में नहीं चल सकती है।