home page

Maruti Swift के रेट में मिल रही Mercedes और BMW, यहां से करें खरीदारी

Offer :  अगर आप भी कोई कार लेने की सोच रहे हैं तो हम आपको आज ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें हर कोई लेना चाहता है लेकिन कीमत को देखकर हम ना कर देते हैं जी हां हम बात कर रहे हैं Mercedes और BMW की जो बेहद कम कीमत पर आपको मिल रही है खबर में जाने कहां से मिल रही हैं ये कार। 

 | 
 Maruti Swift के रेट में मिल रही Mercedes और BMW, यहां से करें खरीदारी 

HR Breaking News : ब्यूरो : क्या आप भी लेना चाहते हैं ये धमाकेदार कार  मर्सिडीज-बेंज, बीएमडब्ल्यू और ऑडी, यह सब विदेशी कंपनियां है और भारत में लग्जरी कारें बेचती हैं. इन कंपनियों की कारें इतनी महंगी होती है कि उन्हें मिडिल क्लास लोग आसानी से तो नहीं खरीद सकता, लेकिन वह सपने देख सकते हैं कि उनके पास भी इन कंपनियों की लग्जरी कार हो. इसके साथ ही, वह अपने सपने को पूरा करने के लिए मेहनत भी कर सकते हैं. 

लेकिन, जरा सोचिए कि आपको इन कंपनियों की कारें कम कीमत पर मिल जाएं, तो कैसा रहेगा? आज हम आपको BMW, Mercedes-Benz and Audi की कुछ ऐसी कारों की जानकारी देने वाले हैं, सेकेंड हैंड मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और क्योंकि यह गाड़ियां पुरानी हैं, इसलिए कम कीमत पर बिक रही हैं. चलिए, आपको सबसे पहले मर्सिडीज-बेंज की उस कार के बारे में बताते हैं, जिसके लिए करीब साढ़े आठ लाख रुपये मांगे गए हैं. हमने यह कारें कार्स24 की वेबसाइट पर 29 जुलाई 2022 को देखी हैं.


ये भी जानें : सिर्फ 8 लाख में AUDI हो सकती है आपकी, जानिए कहां मिलेगी इतनी सस्ती

2013 Mercedes Benz E Class E 220 CDI AVANTGARDE के लिए 8,66,799 रुपये मांगे गए हैं. यह डीजल इंजन की कार है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन से जुड़ा है. कार 1,22,786km चल चुकी है और थर्ड ओनर है. इसका बीमा थर्ड पार्टी है, जो जुलाई 2023 तक वैलिड है. गाड़ी का रजिस्ट्रेशन हरियाणा का ही है. यह काले रंग की है.


ये भी पढ़ें : Swift और Breza के रेट में घर ले आएं Audi


2013 BMW X3 XDRIVE 20D AUTOMATIC के लिए 11,30,299 रुपये मांगे गए हैं. यह डीजल इंजन की कार है, जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा है. कार 71,065 km चल चुकी है और यह सेकेंड ओनर कार है. इसका भी थर्ड पार्टी बीमा है, जो जुलाई 2023 तक वैलिड है. इसका रजिस्ट्रेशन भी हरियाणा का ही है. यह सफेद रंग की है.

2014 Audi Q3 2.0 TDI MT S EDITION के लिए 10,96,199 रुपये मांगे गए हैं. यह डीजल इंजन की कार है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन से जुड़ा है. कार 93,819 km चल चुकी है और फर्स्ट ओनर है. इसका भी थर्ड पार्टी बीमा है, जो जुलाई 2023 तक वैलिड है. इसका रजिस्ट्रेशन उत्तर प्रदेश का है. यह सफेद रंग की है.