home page

Motorola ने लॉन्च किया सबसे सस्ता smartphone, ऐसे फीचर कभी नहीं देखें होंगे

Motorola Smartphone Price: अगर आप नया स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं अब हाल ही में Motorola कंपनी ने मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन की कीमत भी काफी कम रखी है. आइए नीचे खबर में जानते हैं। स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में...

 | 
Motorola ने लॉन्च किया सबसे सस्ता smartphone, ऐसे फीचर कभी नहीं देखें होंगे

HR Breaking News (ब्यूरो) : मोटोरोला (Motorola) ने अपने स्मार्टफोन की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए हैंडसेट Moto E22s को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन कई शानदार फीचर्स(Motorola Smartphone Features) से लैस है। मोटो G22s में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है। मोटोरोला ने इस फोन को अभी यूरोप में लॉन्च किया है। इको ब्लैक और आर्क्टिक ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन की कीमत 159 यूरो (करीब 12,680 रुपये) है। 


मोटो E22s में मिलेंगे ये फीचर्स

ये भी जानें : सिर्फ 20 हजार रुपये में मिल रहे हैं Smart LED TV, घर को बना देंगे सिनेमा हॉल


फोन में कंपनी 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का IPS LCD पैनल दे रही है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन के साथ आता है। डिस्प्ले की खास बात है कि यह 90Hz के रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है। मोटो का यह बजट स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट दे रही है। 


मोटो E22s में 16 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा

ये भी जानें : महज 9 हजार देकर घर ले आएं 32 इंच का ये Smart LED TV, घर को बना देगा सिनेमा हॉल


फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और एआई फेस अनलॉक फीचर वाले मोटो G22s में 5000mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो मोटो का यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है।