home page

Ola ला रही इलेक्ट्रिक कार, CEO ने बताया कितनी होगी कीमत

Ola Electric Car : ओला कंपनी जल्द ही मार्केट में अपनी नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने वाली हैं। हाल ही, में कंपनी के CEO ने ट्वीट कर इस कार की कीमत के बारे में बताया है! आइए नीचे खबर में जानते हैं। इससे गाड़ी से जुड़ी जानकारी

 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार पर काम कर रही है, जिसे साल 2024 तक भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा. पहली ओला इलेक्ट्रिक कार एक लक्ज़री क्रॉसओवर होने की संभावना है और कंपनी भारत की इलेक्ट्रिक कार(electric car price) में टॉप-डाउन अप्रोच अपनाएगी. ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने खुलासा किया है कि ब्रांड की पहली इलेक्ट्रिक कार की कीमत 40-50 लाख रुपये के बीच होगी।

ये भी जानिये  : Ola ने लॉन्च किया सबसे सस्ता और धाकड़ Electric स्कूटर, जानिए कीमत

400-500 किलोमीटर रेंज


ओला की पहली इलेक्ट्रिक कार की रेंज 400-500 किलोमीटर के बीच होने की उम्मीद है, जो कि अधिकांश खरीदारों के लिए पर्याप्त से अधिक है. 4 सेकंड से भी कम समय में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ने से ओला इलेक्ट्रिक कार स्पोर्ट्सकारों में 50 लाख से कम कीमत में सबसे तेज स्पोर्ट्स कार बन जाएगी।



 

ये भी जानिये : 320Km की रेंज का आ गया इलेक्ट्रिक स्कूटर, भूल जाएंगे कब की थी बैटरी चार्ज


जुलाई 2022 में अग्रवाल ने ट्वीट किया था कि ओल्का इलेक्ट्रिक कार भारत में बनी अब तक की सबसे स्पोर्टी कार होगी. 15 अगस्त को, कंपनी ने कहा कि ओला की पहली कार में 4 सेकंड से कम समय में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार होगी, जो कि अगर वे इसे खींचने में कामयाब होते हैं तो यह एक आश्चर्यजनक उपलब्धि होगी. साथ ही, 40-50 लाख रुपये खर्च करने के इच्छुक खरीदारों की अपेक्षाएं इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदार से बहुत अलग होंगी.