home page

Oppo Smartphone: फास्ट चार्जिंग और लंबा बैट्री बैकअप वाला ये फोन हुआ सस्ता !

Oppo A16K Price Cut: फास्ट चार्जिंग और बेहतर परफोर्मेंस वाला Oppo का नया स्मार्टफोन ऑनलाइन सेल के दौरान 9 हजार से भी कम में मिल रहा है तो आप भी अगर एक अच्छा बजट वाला फोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प है।
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Oppo का बजट स्मार्टफोन Oppo A16K काफी सस्ता हो गया है. कंपनी ने इसकी कीमत में कटौती की है. Oppo A16K को इस साल जनवरी में पेश किया गया था. अब इसकी कीमत को कम किया गया है. Oppo A16K में MediaTek प्रोसेसर दिया गया है. 


गदर मचाने आया Vivo का मस्त 5G Smartphone, कम कीमत में मिलेंगे धुआंधार फीचर्स


यह बजट स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. इस फोन में 4320mAh की बैटरी दी गई है. इसको लेकर मुंबई-बेस्ड रिटेलर महेश टेलीकॉम ने जानकारी दी  है. Oppo A16K को 1,491 रुपये सस्ता किया गया है. 

Jio यूजर्स को मिल रही है इस Smartphone पर भारी छूट, केवल 6,199 रूपये में खरीदें ये 4G स्मार्टफोन !

कंपनी ने Oppo A16K को भारत में 10,490 रुपये में पेश किया था. अब इस फोन को 8,999 रुपये में बेचा जा रहा है. कस्टमर्स इस फोन को ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इस फोन को देशभर में ऑनलाइन या ऑफलाइन चैनल्स के जरिए खरीदा जा सकता है.

Samsung लाया तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरे वाला धाकड़ Smartphone, कीमत जानकर हो जाओगे पागल


Oppo A16K के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo A16K में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. इसमें 2.4D कर्व्ड ग्लास दिया गया है.  इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G35 चिपसेट दिया गया है. Oppo A16K में सिंगल रियर कैमरा दिया गया है जो 13 मेगापिक्सल का है. इस स्मार्टफोन का फ्रंट मरा 5 मेगापिक्सल का है. कैमरा में कई सारे ब्यूटिफिकेशन फीचर्स दिए गए हैं.  

धूम मचाने आ रहा Redmi का धांसू Smartphone, मिनटों में फुल होगी बैटरी


Oppo A16K में  कनेक्टिविटी के लिए माइक्रो एसडी कार्ड सहित 4G LTE, WiFi, Bluetooth और जीपीएस सहित माइक्रो यूएसबी और 3.5mm जैक दिया गया है.  Oppo A16K की बैटरी 4,230mAh की है. कंपनी ने दावा किया है कि इसे फुल चार्ज करके पूरे दिन चलाया जा सकता है. इसमें सुपर पावर सेविंग मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं. 

5G Smartphones Deals: अब छोड़ दिजिए पुराना फोन, अब मात्र 749 रूपये में मिल रहा है

इस फोन के सस्ता होने के बाद यूजर्स के पास एक और ऑप्शन इस सेगमेंट में हो गया है. यानी अब Oppo A16K को 9,000 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है.