home page

पहले ही दिन इस कंपनी के Phone पर टूट पड़े लोग, एक दिन में 1000 करोड़ बेचकर बनाया रिकॉर्ड

Flipkart और Amazon पर चल रही सेल में लोग जमकर खरीदारी कर रहे हैं. सैमसंग ने जो रिपोर्ट रिलीज की है, उससे तो यही लगता है. रविवार को सैमसंग ने जानकारी दी है कि दोनों प्लेटफॉर्म पर सेल के पहले दिन ब्रांड ने 12 लाख से ज्यादा गैलेक्सी स्मार्टफोन बेचे हैं. इन हैंडसेट्स की कीमत 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा है.  
 
 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।   त्योहारी सीजन को देखते हुए सैमसंग ने सेल में अपने स्मार्टफोन्स की कीमत 17 से 60 परसेंट तक घटा दी थी. इसका सीधा फायदा कंपनी को मिला है. ब्रांड ने गजब सेल रजिस्टर की है. इसकी जानकारी कंपनी ने गैजेट्स 360 को दी है.


दोनों प्लेटफॉर्म्स पर चल रही सेल में ब्रांड ने Amazon और Flipkart Sale में Galaxy S20 FE 5G, Galaxy S22 Ultra, Galaxy S22, Galaxy M53, Galaxy M33, M32 Prime Edition और Galaxy M13 जैसे कई फोन्स की कीमत में कटौती की थी. 

Amazon ki Sale: सस्ते में लूट रहे महंगे Laptop, 32 हजार से भी ज्यादा का मिल रहा डिस्काउंट


प्रीमियम फोन्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट


सैमसंग की हाई-एंड Galaxy S22 सीरीज के स्मार्टफोन्स पर 17 परसेंट से 38 परसेंट तक डिस्काउंट है. ऐमेजॉन सेल में पहले दिन बिकने वाला हर तीसरा फोन Samsung Galaxy सीरीज का था. इसकी बदौलत ब्रांड पहले दिन टॉप पोजिशन पर पहुंच गया है.


Amazon Great Indian Festival Sale में पहले दिन Galaxy M13 बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन रहा. वहीं फ्लिपकार्ट पर भी कंपनी को पहले दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है.

Amazon ki Sale: सस्ते में लूट रहे महंगे Laptop, 32 हजार से भी ज्यादा का मिल रहा डिस्काउंट


Amazon Sale में सैमसंग की फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S22 के फोन्स पर अच्छा खासा डिस्काउंट है. Samsung Galaxy S22 को आप लगभग 50 हजार रुपये के बजट में में खरीद सकते हैं. इस फोन का ओरिजनल प्राइस 72 हजार रुपये के आसपास है. 


सस्ते स्मार्टफोन्स पर भी है ऑफर


Flipkart Sale से आप Galaxy F13 को डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. ये स्मार्टफोन 8,499 रुपये की कीमत पर मिल रहा है. अगर आप Galaxy S22 Plus को खरीदना चाहते हैं, तो इसे 59 ,999 रुपये में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. वहीं Samsung Galaxy S21 FE 5G पर भी आपको अच्छा ऑफर मिल रहा है. इस हैंडसेट को आप 31,999 रुपये में खरीद सकते हैं.