home page

iPhone 14 को टक्कर देने आ रहा धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने

बहुत जल्द iPhone 14 को टक्कर देने वाला स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. फोन में कई ऐसे फीचर्स मिलेंगे जो फ्लैगशिप फोन्स में होते हैं. साथ ही इसका डिजाइन भी जबरदस्त मिलेगा. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल .
 
 | 
iPhone 14 को टक्कर देने आ रहा धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने 

HR Breaking News (ब्यूरो) : दुनिया के लिए घोषित Snapdragon 8 Gen 2 चिप के साथ, हम 2023 के फ्लैगशिप चिप के साथ पहला फोन होने के बारे में बड़ी घोषणा करने के लिए ब्रांडों की प्रतीक्षा कर रहे थे. ओप्पो ने पहले ही इस चिप के साथ फाइंड एक्स सीरीज की घोषणा कर दी है और अब, ग्लोबल मार्केट में iQOO 11 प्रो लॉन्च होने की अफवाहें हैं.

फोन के जनवरी 2023 में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है और यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप को बाजार में भी पेश करेगा. GSMArena की एक रिपोर्ट के आधार पर, यह कहा जाता है कि iQOO 11 Pro स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप का उपयोग करेगा, जिससे बेहतर पावर एफिशियंसी और बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है. iQOO 11 प्रो में कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी अनुभव के लिए वीवो की वी2 इमेज प्रोसेसिंग चिप भी होगी.

मार्केट में आते ही छाने लगा 6 हजार वाला Smartphone, लोग बोले ये तो iPhone 13 से भी शानदार


iQOO 11 Pro लॉन्च से कुछ महीने पहले लीक


अगला डिजाइन है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह बीएमडब्ल्यू एम मोटरस्पोर्ट की पोशाक को पीछे की ओर बनाए रखता है. फोन को 6.78-इंच E6 AMOLED डिस्प्ले के साथ आने के लिए भी कहा गया है और हम उम्मीद करते हैं कि फोन में वही अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा जो हमने इस साल की शुरुआत में iQOO 9 Pro में देखा था. फोन एंड्रॉइड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा.


iQOO 11 Pro Battery


इनके अलावा, यह भी कहा गया था कि iQOO 11 प्रो में 200W फास्ट वायर्ड चार्जिंग समाधान होगा। 4700mAh की बैटरी के साथ, iQOO 20 मिनट के अंदर बैटरी को पूरी तरह से चार्ज करने का वादा कर सकता है। Xiaomi ने पहले ही इसी तरह के 210W चार्जिंग समाधान की घोषणा की है जो 9 मिनट के अंदर फुल चार्ज होने का वादा करता है।

मार्केट में आते ही छाने लगा 6 हजार वाला Smartphone, लोग बोले ये तो iPhone 13 से भी शानदार


iPhone 14 को देगा टक्कर


जो देखा जाना बाकी है वह कैमरा सेटअप और डिवाइस की कुल कीमत है. IQOO 11 Pro भारत में एक फोन पर वीवो का दूसरा सबसे अच्छा कैमरा सेटअप पेश कर सकता है, और Apple iPhone 14 को कम करने की कोशिश भी कर सकता है, जिसका वह सीधे मुकाबला कर सकता है.
वास्तव में, iPhone 14 की तुलना में, iQOO 11 प्रो मेगा मार्जिन से जीतता है.

iPhone 14 अभी भी पिछले साल की A15 बायोनिक चिप का उपयोग करता है और समान दिनांकित डिजाइन पेश करता है. फोन में OLED डिस्प्ले है जो 60Hz रिफ्रेश रेट पर अटका हुआ है. Apple अभी भी अपने iPhone पर 20W वायर्ड चार्जिंग समाधान का उपयोग करता है, जो कि अफवाह वाले 200W समाधान की तुलना में बहुत धीमा है.