home page

केवल 1 लाख डाउनपेमेंट देकर घर ले जाएं Tata Punch, जानिए इसके बारे में सबकुछ

टाटा पंच अकॉम्पलिश वेरिएंट (Tata Punch Accomplished Variants) की एक्स शोरूम कीमत 7.50 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 8,41,858 रुपये है और आपको यह SUV फाइनेंस करानी है तो आप इसे महज एक लाख रुपये डाउनपेमेंट, प्रोसेसिंग फी के साथ ऑन रोड चार्ज और पहले महीने की ईएमआई देकर घर ले जा सकते हैं. आइये जानते है इसके बारे में सबकुछ।
 
 | 

HR Breaking News : नई दिल्ली :  भारत में सस्ती SUV खरीदने वालों के लिए Tata Punch एक बेहतरीन किफायती ऑप्शन है. अगर आप यह कार खरीदने के मूड में है तो सिर्फ एक लाख रुपये डाउनपेमेंट देकर इसे घर ले जा सकते हैं. यहां हम आपको इस कार से जुड़ी डाउनपेमेंट, मंथली ईएमआई और ब्याज की पूरी जानकारी देंगे.


22 वेरियंट्स में उपलब्ध


Tata Punch की कीमत और खासियत की बात करें तो इस देसी माइक्रो एसयूवी को Pure, Adventure, Accomplished और Creative जैसे 4 ट्रिम लेवल के कुल 22 वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है.

Tata Punch : सस्ती होने के कारण इस गाड़ी की सेल बढ़ी, बिक्री 1 लाख के पार

जिनकी कीमतें 5.93 लाख रुपये से लेकर 9.49 लाख रुपये (एक्स शोरूम) के बीच हैं. 1199 cc के पेट्रोल इंजन वाली यह छोटी  SUV मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन से लैस है जिसकी माइलेज कंपनी के मुताबिक 18.97 kmpl तक है. अब आपको टाटा पंच कार लोन, ईएमआई और डाउनपेमेंट डिटेल्स बताते हैं.


डाउनपेमेंट और EMI


Tata Punch  अकॉम्पलिश वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 7.50 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 8,41,858 रुपये है और आपको यह एसयूवी फाइनेंस करानी है तो आप इसे महज एक लाख रुपये डाउनपेमेंट, प्रोसेसिंग फी के साथ ऑन रोड चार्ज और पहले महीने की ईएमआई देकर घर ले जा सकते हैं.

Tata Punch : सस्ती होने के कारण इस गाड़ी की सेल बढ़ी, बिक्री 1 लाख के पार

इसके बाद Tata Punch  अकॉम्पलिश मॉडल पर आपको 7,41,858 रुपये लोन मिलेगा और कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक अगर ब्याज दर 9.8 पर्सेंट है तो अगले 5 साल तक के लिए आपको हर महीने 15,689 रुपये EMI के तौर पर चुकाने होंगे.

Tata Punch : सस्ती होने के कारण इस गाड़ी की सेल बढ़ी, बिक्री 1 लाख के पार


कुल मिलाकर आपको Tata Punch  अकॉम्पलिश मॉडल फाइनैंस कराने पर ऊपरी शर्तों के मुताबिक करीब दो लाख रुपये ब्याज लग जाएंगे और इस प्लान के तहत आप इस कार को घर ले जा सकते हैं और हर महीने अपनी EMI का भुगतान करके आसानी से इसकी पेमेंट सुविधानुसार कर सकते हैं.