home page

तपती गर्मी से चुटकियों में मिलेगी राहत,140 रुपये में खरीदें आपके Smartphone से चलने वाला ये Fan

HR Breaking news : गर्मियों का मौसम आ गया है और ऐसे में सभी लोग ये कोशिश कर रहे हैं कि वो अपने आप को ठंडा रख सकें और गर्मी से राहत पा सकें.
 | 
There will be a pinch of relief from the scorching heat, buy this fan running from your Smartphone for Rs 140

HR Breaking news :नई दिल्ली. घर में कूलर और एसी का इस्तेमाल किया जा सकता है लेकिन हमारे पास एक ऐसा प्रोडक्ट है जिससे आप कहीं भी गर्मी से राहत पा सकेंगे. आज हम आपको एक ऐसे ‘Mini Fan’ के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके Smartphone से चलता है.


घर लाएं Smartphone से चलने वाला ये Fan
ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर Buy Surety का Micro USB Mini Smartphone Fan मिलता है. ये फैन आपकी मुट्ठी में आ जाता है और इसे आप अपने स्मार्टफोन से इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि ये फैन चलता कैसे है तो हम आपको बता दें कि ये एक यूएसबी फैन है जिसे आप अपने स्मार्टफोन के चार्जिंग पोर्ट में लगा सकते हैं.


140 रुपये में ऐसे खरीदें
Flipkart पर उपलब्ध ये Mini Smartphone Fan असल में 500 रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है लेकिन सेल में आप इसे 70% के डिस्काउंट के बाद 149 रुपये में खरीद सकते हैं.

इसे खरीदते समय अगर आप फ्लिपकार्ट एक्ससई बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक मिल जाएगा और आप इसे 142 रुपये में खरीद पाएंगे.


Mini Smartphone Fan Features
ये Mini Smartphone Fan प्लास्टिक का पंखा है, जो बेहद हल्का है और हर स्मार्टफोन, पावर बैंक और दूसरे यूएसबी डिवाइसेज के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है.

इसके कूलिंग यूनिट में दो प्लास्टिक के प्लास्टिक ब्लेड्स हैं और इनमें सॉफ्ट फोम लगाया गया है जिससे आपको चोट न लगे. गर्मियों में राहत पाने के लिए आपको इसे जरूर खरीदना चाहिए.