home page

इस सस्ती कार ने Swift, Baleno और i20 जैसी कारों को छोड़ा पीछे, जानिए इसकी कीमत और खासियत

नई हैचबैक (new hatchback) खरीदने का प्लान तो बना लिया, लेकिन किस कंपनी का कौन सा मॉडल खरीदा जाए? इसे लेकर कन्फ्यूजन है, तो ये खबर इसे दूर करने की कोशिश करेगी। आइये जानते है इसके बारे में पूरी डिटेल।
 
 | 

HR Breaking News : नई दिल्ली : हम कोशिश इसलिए लिख रहे हैं, क्योंकि आंकड़ों को जानने के बाद भी आखिरी फैसला तो आपको ही लेना है।

तो जब भी हम नई गाड़ी खरीदने का प्लान करते हैं तब सबसे पहले इस बात का पता जरूर लगाते हैं कि कौन सी कार सबसे ज्यादा बिक रही है।

Mahindra Company- 12 दिन बाद लॉच होगी 400km रेंज वाली SUV कार

खासकर मिडिल क्लास कार खरीदने के लिए बहुत सोच-समझकर पैसा करता है। हम यहां पर जून और जुलाई में सबसे ज्यादा बिकने वाली टॉप-10 हैचबैक के आंकड़े बता रहे हैं। इन्हें जानने के बाद अच्छी कार खरीदना का फैसला ले पाएंगे।


हम आपको ग्राफिक की मदद से सबसे ज्यादा डिमांड वाली टॉप-10 हैचबैक के बारे में बता रहे हैं। यानी मंथली बेसिस पर जिस कार की डिमांड का प्रतिशत ज्यादा रहा उसे हमने पहले रखा है।

Mahindra Company- 12 दिन बाद लॉच होगी 400km रेंज वाली SUV कार

डिमांड के मामले में मारुति की सस्ती हैचबैक या यूं कहे माइक्रो SUV एस-प्रेसो ने सभी को पीछे छोड़ दिया। इसे जुलाई में 1628.22% की मंथली ग्रोथ मिली। कंपनी ने बीते महीने ही एस-प्रेसो का नया मॉडल लॉन्च किया है।