home page

Samsung को टक्कर देने आ रहा Vivo का फोल्डेबल फोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Vivo X Fold+ Launch Date Revealed: अगर आप भी नया फोन खरीदने की सोच रहे है तो Vivo इसी हफ्ते अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने लॉन्च डेटा का खुलासा कर दिया है. डिजाइन देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे. आइए जानते हैं इसके बारे में.
 
 | 
Samsung को टक्कर देने आ रहा Vivo का फोल्डेबल फोन, जानिए कीमत और फीचर्स

 HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। Vivo ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपने आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन Vivo X Fold+ को टीज किया था. अब ब्रांड ने आखिरकार डिवाइस के लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है. TechGoing द्वारा पहली बार देखा गया, आधिकारिक पोस्टर से पता चलता है कि Vivo X Fold+ 26 सितंबर को शाम 7 बजे चीन में लॉन्च होगा. यह वर्तमान में स्पष्ट नहीं है कि डिवाइस इसे चीन के बाहर के बाजारों में लाएगा या नहीं. 


Vivo X Fold+ Design


पोस्टर से स्मार्टफोन के डिजाइन का पता चलता है. यह डिवाइस बिल्कुल Vivo X Fold जैसा दिखता है जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था. यदि नए रंगमार्ग के लिए नहीं, तो दोनों को अलग बताना काफी मुश्किल होता. रंगों की बात करें तो नया X Fold+ लेदर फिनिश के साथ रेड और ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा.

तहलका मचाने आया Vivo का सबसे Beautiful 5G फोन, जानिए कीमत और फीचर्स


Vivo X Fold+ Specifications


X Fold+ में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट होने की पुष्टि की गई है. यह संभवत: एकमात्र बड़ा अपग्रेड है जो डिवाइस को एक्स फोल्ड पर प्राप्त होगा, जिसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट है. इसमें 80W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ 4,730mAh की बैटरी भी होगी. डिवाइस के अन्य स्पेक्स पिछले मॉडल के समान होने की अफवाह है.


Vivo X Fold+ Camera


इसलिए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस में 8.03-इंच की फोल्डेबल डिस्प्ले और 6.53-इंच की कवर स्क्रीन होगी. ये दोनों पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेंगे.

तहलका मचाने आया Vivo का सबसे Beautiful 5G फोन, जानिए कीमत और फीचर्स

रैम और स्टोरेज के लिए कहा जाता है कि डिवाइस दो कॉन्फिगरेशन में आता है - 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 512 जीबी स्टोरेज. हमें संभवतः पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा और 16-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलेगा.