home page

infinix hot 12 मात्र 9 हजार रुपए में खरीदें 50 मैगा पिक्सल वाला स्मार्ट फोन, मिलेगी 6000mAh की दमदार बैटरी

कम रूपए में दमदार बैटरी बैकअप और हाई क्वालिटी कैमरा का शोक रखने वाले ग्राहकों के लिए infinix hot 12 एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। infinix hot 12 में आपको कम कीमत में हाई क्वालिटी कैमरा और 6000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। आइए नीचे खबर में जानते है स्मार्टफोन से जुड़ी खास बातें
 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, इनफिनिक्स हॉट 12 को भारत में लॉन्च हो चुका है। ये कंपनी का लेटेस्ट अफोर्डेबल स्मार्टफोन है। यह इनफिनिक्स हॉट 11 का अपग्रेड वर्जन है। इसमें 6.82-इंच की HD+ स्क्रीन दी गई है। ये 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें मीडिया टेक हीलियो G37 प्रोसेसर दिया गया है। ये एक्सटेंडेड रैम फीचर के साथ भी आता है।

इनफिनिक्स हॉट 12 की कीमत 9499 रुपए
इनफिनिक्स हॉट 12 को भारत में 9499 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया है। ये कीमत इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वर्जन के लिए है। इसकी सेल 23 अगस्त से शुरू होगी। इसे फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा।

इस स्मार्टफोन को एक्सप्लोरेटरी ब्लू, पोलर ब्लैक, पर्पल और फिरोजा सियान कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इनफिनिक्स हॉट 12 को ग्लोबली अप्रैल में लॉन्च किया गया था।

इनफिनिक्स हॉट 12 स्पेसिफिकेशंस

डुअल नैनो सिम पर चलने वाला इनफिनिक्स हॉट 12 एंड्रॉयड 11 बेस्ड XOS 10 पर काम करता है।
इसमें 6.82-इंच की HD+ IPS LCD स्क्रीन दी गई है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है। इसमें 180Hz का टच सैंपलिंग रेट भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 460 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस दी गई है।


ये आई केयर मोड के साथ आता है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हीलियो G37 प्रोसेसर 4GB LPDDRx रैम के साथ दिया गया है।


ये फोन एक्सटेंडेड रैम फीचर के साथ आता है। इससे इंटरनल मेमोरी की मदद से 3GB तक रैम बढ़ाया जा सकता है।
फोटोग्राफी की बात करें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है। इसके साथ 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक AI कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।इसके रियर में क्वाड LED फ्लैश दिया गया है जबकि फ्रंट में डुअल LED फ्लैश दिया गया है।


इसके इंटरनल मेमोरी को माइक्रो SD कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 6,000mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है।