home page

Taiwan Tourist Offer : देश में घूमने के मिलेंगे 54000 रूपए, इस देश ने निकाला ये अनोखा ऑफर

अगर आप ट्रेवल का शोंक रखते हैं तो ये देश आपके लिए स्वर्ग साबित हो सकता है क्योंकि ये देश की सरकार आपको देश में घूमने के 54000 रूपए दे रही है।  कौनसा है ये देश और कैसे ले सकते हैं पैसे, आइये जानते हैं 
 | 
Tourism Taiwan

HR Breaking News, New Delhi : अगर आप विदेश घूमने के बारे में प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. इस देश की सरकार अपने यहां विदेश पर्यटकों को आने पर पैसा देने का ऑफर निकाला है. जी हां, इस देश का नाम ताइवान (Taiwan) है. ताइवान घूमने का प्लान बनाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. अब यहां घूमने के लिए आपको हज़ारों रुपये तक मिल सकते हैं. जानिए क्या है प्लान 

ताइवान सरकार ने किया ऐलान
कोरोना महामारी (COVID-19 Pandemic) ने पूरी दुनिया के टूरिजम सेक्टर को बहुत नुकसान पहुंचाया है. कई देशों में तो विदेशी पर्यटकों की संख्या आधी से भी कम हो गई है. लेकिन अब कोरोना का प्रभाव कम हो गया है, ऐसे में ताइवान सरकार (Taiwan Government) अपने देश में टूरिजम इंडस्ट्री (Tourism Industry) को बढ़ावा देने की कोशिश में एक नए कार्यक्रम की घोषणा की है. 

टूरिजम इंडस्ट्री को मिलेगा बूस्ट 
ताइवान एक बार फिर से अपने टूरिजम इंडस्ट्री को बूस्ट करने का प्रयास कर रहा है. इसलिए टूरिस्ट के लिए ये शानदार ऑफर लॉन्च किया गया है. ताइवान सरकार ने नया ऑफर निकाला है. अब ताइवान घूमने आने वाले लोगों को करीब 13 हजार रुपये दिया जाएगा. इस नए कार्यक्रम के तहत पर्यटकों और टूर ग्रुप दोनों को वित्तीय मदद प्रदान की जाएगी. इससे देश के टूरिजम इंडस्ट्री को फिर से मजबूती मिल सके.

टूरिस्ट को मिलेंगे पैसे
सीएनएन रिपोर्ट के अनुसार, नए टूरिजम कार्यक्रम के तहत ताइवान सरकार 5 लाख इंडिविजुअल पर्यटकों को 13,600 रुपये का हैंडआउट देगी. इस हैंडआउट्स का उपयोग पर्यटक रहने, ट्रांसपोर्टेशन और दूसरे ट्रैवल पर खर्च कर सकेंगे. पर्यटकों के लिए हैंडआउट्स के अलावा ताइवान सरकार 90 हजार टूर ग्रुप को 54,500 रुपये तक का अलाउंस भी देगी. पर्यटकों को ये पैसा डिजिटल मोड में मिलेगा. वे इस अलाउंस का उपयोग देश में परिवहन, रुकने और यात्रा से संबंधित अन्य खर्चों को कवर करने के लिए कर सकते हैं.