home page

11 लाख वाली ये गाड़ी हुई GST free, अब मिलेगी इतने रूपए में

अगर आप भी ये दमदार गाडी खरीदने का प्लान बना रहे है तो जान लीजिये की कम्पनी ने ग्राहकों को ये बड़ा ऑफर देकर खुश कर दिया है।  कम्पनी ने इस धांसू गाडी को GST free कर दिया है जिससे इस गाड़ी की कीमत और भी कम हो गयी है और अब ये 11 लाख में मिलने वाली गाडी और भी सस्ती हो गयी है।  आइये जानते हैं इसके बारे में विस्तार से 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : किआ की फ्लैगशिप (flagship car) 2024 सेल्टोस फेसलिफ्ट SUV अब कैंटीन स्टोर्स डिपार्टमेंट यानी CSD से भी खरीद सकते हैं। कंपनी ने इसे देश की सेवा करने वाले जवानों के लिए उपलब्ध करा दी है। जवानों को इस SUV की कीमत पर 28% की बजाय सिर्फ 14% GST ही देना होगा। यहां पर इसके 12 वैरिएंट मिलेंगे। सेल्टोसे के HTE वैरिएंट की शोरूम पर कीमत 10,89,900 रुपए है। जबकि CSD पर इसे सिर्फ 9,92,857 रुपए में खरीद सकते हैं। यानी इस वैरिएंट पर ग्राहकों को 97,043 रुपए का फायदा हो जाएगा। इस SUV पर अलग-अलग वैरिएंट के हिसाब से 1,53,910 रुपए बचा सकते हैं।

BYD Seal : 15 दिन में 500 यूनिट्स की हो गयी बुकिंग, इस EV को खूब पसंद कर रहे ग्राहक

2024 किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट के फीचर्स की बात करें तो इसमें बड़ी ग्रिल, नए LED DRLs, फॉगलाइट हाउसिंग के साथ नए डिजाइन का बंपर और नए मिक्स्ड मेटल व्हील दिए हैं। कार के केबिन में एम्बिएंट लाइटिंग, बोस स्पीकर, स्टीयरिंग व्हील-माउंटेड कंट्रोल, 6 एयरबैग, पैनोरमिक सनरूफ और लेदर अपहोल्स्ट्री के साथ वेन्टीलेटेड सीट्स जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। साथ ही, कार में ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, क्रूज कंट्रोल, इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन कीप असिस्ट और ADAS लेवल 2 तकनीक जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए हैं।

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट में एक नया 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 158bhp की पावर और 253Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसे ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड iMT और 7-स्पीड DCT के साथ जोड़ा गया है। इसके अलावा 1.5-लीटर डीजल इंजन और 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का विकल्प भी मिलता है। सेल्टोस फेसलिफ्ट की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10.90 लाख रुपए से शुरू होती है।

BYD Seal : 15 दिन में 500 यूनिट्स की हो गयी बुकिंग, इस EV को खूब पसंद कर रहे ग्राहक