home page

jija sali : मेरी साली ने मुझे अंदर बैडरूम में बुलाया और फिर जो किया उसे मैं अभी तक नहीं भूल पाया

मुझे मेरे पत्नी बड़ी बहन काफी अच्छी लगने लगी वो देखने में बहुत ज्यादा सुंदर है। हम दोनों धीरे धीरे आगे बढ़ने लगे जिसके बाद एक रात मुझे मौका मिल ही गया। उस रात मेरे घर पर कोई नही था
 
 | 
jija sali  : मेरी साली ने मुझे अंदर बैडरूम में बुलाया और फिर जो किया उसे मैं अभी तक नहीं भूल पाया

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, मैं एक शादीशुदा आदमी हूं। मेरी पत्नी मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करती है। मैं भी उसे चाहता हूं, लेकिन इसके बाद भी मैं उसकी बड़ी बहन के प्रति आकर्षित हो गया हूं। दरअसल, वह देखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत है। वह न केवल आत्मविश्वास से भरी हुई है बल्कि उसके पास हर चीज का समाधान भी है। यही एक वजह भी है कि उसे पसंद करने से मैं खुद को रोक नहीं पाया। एक दिन मैं मेरी सास के घर गया था। मेरी पत्नी भी साथ थी।

उसने मुझे कमरे में बुलाया 

वहीं मेरी पत्नी की बड़ी बहन भी वहीं आई हुई थी। ये देखकर मैंने रात को पत्नी से यहीं रूकने की बात कही। मेरी और मेरी साली के बीच खूब बातें हुईं। कहीं न कहीं वो भी मेरी ओर आकर्षित हो रही थी। देर रात हम दोनों ही एक साथ बैठे थे। मेरी पत्नी की तबीयत खराब थी तो वो सोने चली गई। करीब 11 बजे तक हम बातें करतें रहें। फिर मेरी साली ने सोने के लिए कहा। इसके बाद वो अपने कमरे में चली गई। मैंने वहां से उठ ही रहा था और उसने मुझे आवाज लगाई। इसके बाद मैं उसके कमरे में गया। उसने कहा मेरी ड्रेस का पीछे का बटन खोलना मेरा हाथ नहीं आ रहा है। मैं बटन खोलने लगा मेरा हाथ उसके पीठ पर टच कर रहा था।

उसने इसका विरोध नहीं किया। फिर मैंने उसे किस किया। ये सब उसको भी अच्छा लग रहा था। इसके बाद वो मेरे गले लग गई। फिर उसने मुझे बैड पर खींचा और मैं उसकी आंखों में जोश दिखाई दे रहा था। वहां हम दोनों ने संबंध बनाए। उस दिन के बाद से मैं उसे भूल नहीं पा रहा हूं।  हालांकि, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मैं अपनी पत्नी से प्यार नहीं करता हूं। लेकिन मैं उसकी बहन को भी भुला नहीं पा रहा हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं? सच बताऊं तो मैं दोनों में किसी भी रिश्ते को बर्बाद नहीं करना चाहता हूं।


एक्सपर्ट का जवाब


ओंटोलॉजिस्ट और रिलेशनशिप एक्सपर्ट आशमीन मुंजाल कहती हैं कि वैवाहिक जीवन में रहते हुए अपनी पत्नी के अलावा किसी और के प्रति आकर्षित होना, एक बहुत ही खतरनाक स्थिति है। यह कुछ ऐसा है, जो आपके शादीशुदा रिश्ते को पूरी तरह बर्बाद कर सकता है। ऐसे में सबसे पहले आपको यह समझने की जरूरत है कि जिस महिला को आप पसंद कर रहे हैं, वो आपकी पत्नी की बहन है।

 

यही नहीं, मैं आपको ये भी बताना चाहती हूं कि आप अपने जीवन में ऐसे बहुत से लोगों से मिलते हैं, जिनमें कुछ खास गुण होते हैं, लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल भी नहीं है कि उन सबसे रिश्ता बना लिया जाए।


आपकी पत्नी बेकार नहीं


हो सकता है कि आपकी पत्नी की बहन बहुत ज्यादा आत्मविश्वासी-बुद्धिमान और बौद्धिक हों, जो आपको आकर्षित करती हों। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है कि आपकी पत्नी बेकार है। उनमें भी ऐसी बहुत सी बातें होगीं, जो उन्हें दूसरों से खास बनाती होंगीं। आपकी पत्नी में भी ऐसे कुछ ऐसे से गुण होंगे जो आपको आकर्षक लगते होंगे।

ऐसे में मैं यही कहूंगी कि अपनी पत्नी के लिए सकारात्मक और आभारी रहें। उनकी बहन का ख्याल अपने मन से निकाल दें। ऐसा इसलिए क्योंकि जब आप किसी और को पसंद करने लगते हैं, तो रवैये में अजीब सा बदलाव आने लगता है।


रिश्ता खराब न हो जाए


जैसा कि आपने कहा कि आप अपनी पत्नी की बड़ी बहन को भुला नहीं पा रहे हैं, तो ऐसे में मैं आपसे यही कहूंगी कि अगर ये शारीरिक आकर्षण से ज्यादा कुछ नहीं है, तो आपको इसके बारे में सोचना तुरंत बंद कर देना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि यह आपके शादीशुदा रिश्ते को बर्बाद कर देगा।

वहीं जब आपकी पत्नी को इस बारे में पता चलेगा, तो उनका न केवल दिल टूट जाएगा बल्कि बहनों-बहनों का अच्छा खासा रिश्ता भी खराब हो जाएगा। आप चाहें तो अपनी साली की तारीफ कर सकते हैं, लेकिन उनके लिए फीलिंग्स रखना गलत है।