home page

जीजा साली लव: लव मैरिज के बाद जीजा का आया साली पर दिल, पत्नी को रात को सोता छोड़ लेकर हुआ फरार

यूपी के अमरोहा जिले से एक मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक पत्नी की बहन पर ही दिल हार बैठा, और उसको लेकर फरार हो गया. जिसके बाद युवती ने सहेली के घर पनाह ली है. जानिए पूरा मामला
 | 
जीजा साली लव: लव मैरिज के बाद जीजा का आया साली पर दिल, पत्नी को रात को सोता छोड़ लेकर हुआ फरार

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, यूपी के अमरोहा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पिछले 6 महीने पहले ही लव मैरिज करने वाला युवक अपनी पत्नी को छोड़कर साली के साथ फरार हो गया. जिसके बाद पत्नी को अपनी सहेली के घर पनाह लेनी पड़ी.  


जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला अमरोहा जिले के एक मोहल्ले का है. जहां यहां के निवासी एक युवक ने प्रेम-प्रसंग के चलते छह महीने पहले ही पड़ोसी मोहल्ले की रहने साली युवती के साथ शादी की थी. दोनों परिवारों की रजामंदी से रिश्ता हुआ था. बताया जा रहा है कि ससुराल में आना-जाना शुरू होने पर युवक का दिल छोटी साली पर फिदा हो गया. दोनों के बीच चोरी-छिपे इश्क परवान चढ़ने लगा, जिसके बाद दो दिन पहले ससुराल पहुंचा युवक अपनी साली को लेकर शहर से फरार हो गया.


सहेली के घर युवती ने ली पनाह
वहीं, पति संग बहन के फरार होने की जानकारी पर गुस्साकर पत्नी ने ससुराल और मायके से किनारा कर लिया, सहेली के घर में पनाह ले ली है. दोनों परिवारों के बीच तनातनी के माहौल में जुटी पंचायत में पत्नी को तलाक दिलाकर आपसी रजामंदी से युवक का निकाह साली से कराने की बात तय हुई है. प्रेमी युगल की जिद पर खानदान के लोगों को ये फैसला करना पड़ा. मामले में पुलिस को सूचना नहीं दी गई है. जानकारी के मुताबिक विवाहिता को समझाने का प्रयास चल रहा है.