home page

Devar Bhabhi Story: जंगल में रात को इस हाल में मिले देवर भाभी, फटी रह गई लोगों की आंखें

Devar Bhabhi Love Story: देवर और भाभी का रिश्ता काफी पवित्र माना जाता है लेकिन आज की ये कहानी इस रिश्तों को बिल्कुल शर्मसार कर रहा है। मामले के अनुसार रात को जंगल में देवर और भाभी इस हालत में मिले की देखकर लोगों की आंखे फटी रही गई।
 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली,  Devar Bhabhi Found in Jungle  उत्तराखंड के चमोली जिले के नंदानगर क्षेत्र के प्राणमति गांव से लापता देवर-भाभी के शव तीन दिन बाद बृहस्पतिवार को जंगल में पेड़ पर लटके मिले।
Devar Bhabhi Found in Jungle  छब्बीस वर्षीय ममता और 27 वर्षीय कुंवर चार जुलाई से लापता थे और काफी खोजबीन के बाद भी पता न चलने पर परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय राजस्व पुलिस को दी थी।


दोनों के शव बुधवार देर शाम गांव के समीप जंगल में पेड़ पर लटके दिखे। ग्रामीणों की सूचना पर बृहस्पतिवार तड़के राजस्व पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


नंदानगर तहसील के नायब तहसीलदार राकेश देवली ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि बुधवार को जंगल में लकड़ियां एकत्रित करने गई महिलाओं ने फंदे पर लटके शवों को देखा और उसकी सूचना अधिकारियों को दी। घटना के कारणों का पता नहीं चला है और राजस्व पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।