home page

Diwali Offer - दिवाली से 8 दिन पहले इस बैंक ने दिया ग्राहकों को बड़ा तोहफा

इस बैंक ने अपने ग्राहकों को दिवाली के 8 दिन पहले ही तोहफा दे दिया हैं। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ महाराष्ट्र (BOM) ने अपने त्योहारी छूट के तहत आवासीय ऋण पर ब्याज दर को घटाकर आठ प्रतिशत करने की घोषणा की हैं। 
 
 | 

HR Breaking News, Digital Desk- सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ महाराष्ट्र (BOM) ने अपने त्योहारी छूट के तहत आवासीय ऋण पर ब्याज दर को घटाकर आठ प्रतिशत करने की रविवार को घोषणा की। बैंक अभी 8.3 प्रतिशत से शुरू होने वाली दर पर होम लोन देता है। उधारकर्ता के क्रेडिट स्कोर के आधार पर दरों में भिन्नता होती है।

8.9 प्रतिशत हुआ इंटरेस्ट रेट-


इसके साथ ही पुणे मुख्यालय स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने व्यक्तिगत ऋण पर ब्याज दर को मौजूदा 11.35 प्रतिशत से घटाकर 8.9 प्रतिशत करने की भी घोषणा की। नई दरें सोमवार (17 अक्टूबर, 2022) से लागू हो जाएंगी। बैंक ने पहले ही 'दिवाली धमाका' प्रस्ताव के तहत घर और कार लोन  के लिए प्रोसेसिंग  फी माफ कर दिया है। बैंक ने इसके साथ बैंकिंग उद्योग में रिटेल लोन, विशेषकर होम और पर्सनल लोन में सबसे कम ब्याज दरों में से एक की पेशकश की है। 

क्या कहा बैंक ने?


बयान में कहा गया है कि एक तरफ बढ़ती नीतिगत दरों के अनुरूप ब्याज दरें बढ़ रही हैं ऐसे समय में बीओएम त्योहारी सीजन के दौरान ग्राहकों के बीच खुशी लाने के लिए खुदरा ऋण सस्ता कर रहा है।