home page

Haryana News: रोडवेज बस ने बाइक सवार युवक को कुचला, परिजनों ने लगाया जाम

हरियाणा के पानीपत जिले के बाबरपुर गांव के मोड़ पर एक दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया. बाइक पर जा रहे दो युवकों को हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) के करनाल डिपो की बस में पीछे से टक्कर मार दी.
 | 

टक्कर लगने से अजय नामक युवक की बस के नीचे आने से मौत हो गई और दूसरा युवक बाल-बाल बच गया. वहीं रोडवेज बस चालक बस छोड़ कर मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को शांत करवा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया है.


थाना प्रभारी अतर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि महमदपुर गांव के रहने वाले दो युवक अपनी नानी को बाबरपुर गांव में छोड़कर अपने गांव वापस जा रहे थे.

Haryana News: फेसबुक पर लड़कियां बनकर करते थे मीठीं-मीठीं बातें, फिर करते थे लाखों की ठगी

तभी पानीपत से कुरुक्षेत्र की ओर जा रही हरियाणा रोडवेज की बस ने बाइक को पीछे से टक्कर दे मारी. टक्कर लगते ही पीछे बैठे युवक अजय बस के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक की डिवाइडर की ओर जा गिरा. जो बस की चपेट में आने से बच गया.


वहीं हादसे के बाद बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया. दोनों युवकों के परिजन मौके पर पहुंचे. उन्होंने रोड जाम कर बस पत्थर बरसाने शुरू कर दी.

मामले की सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत करवा कर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में भिजवा दिया. वहीं आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.