home page

Haryana news: सीएम मनोहर लाल खट्टर के घर पर बाइक सवार युवकों ने की पत्थरबाजी, फिर हुए फरार

हरियाणा के करनाल जिले में प्रेम नगर क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल के घर पर अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया.
 | 

बाइक सवार युवक पथराव कर फरार हो गए. वारदात से पुलिस में भी हड़कंप मच गया और आरोपियों की तलाश की जा रही है.
जानकारी के अनुसार, हर रोज की तरह शुक्रवार देर रात को सचिन और मोनू नामक दो सुरक्षाकर्मियों की गार्द के तौर पर ड्यूटी थी.

देर रात अचानक ही बाइकों पर सवार होकर आए पांच से छह युवकों ने मुख्यमंत्री के आवास पर ईंटें फेंकनी शुरू कर दी. यह देखते ही सुरक्षाकर्मी सचिन दीवार से कूदकर बाहर आया और आरोपियों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी फरार होने में कामयाब रहे.

सूचना मिलते ही थाना रामनगर एसएचओ किरन भी टीम के साथ मौके पर पहुंची. आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने शुरू किए. इस वारदात की सूचना मिलते ही आसपास के लोग भी मुख्यमंत्री आवास के बाहर जमा हो गए और रोष जताया.


स्थानीय़ लोगों ने जताया रोष
लोगों का कहना था कि मुख्यमंत्री के घर पर इस तरह से पथराव करना किसी भी स्तर पर उचित नहीं है. ऐसे में आम आदमी कैसे सुरक्षित रह सकता है. ऐसे आरोपियों के खिलाफ अवश्य ही सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

सुरक्षाकर्मी सचिन ने बताया कि जब वे बाहर निकले तो बाइक पर एक-एक युवक सवार था, जबकि बाकि युवक पथराव कर रहे थे. उन्हें देखते ही आरोपी फरार हो गए. उन्होंने उनका पीछा करने का भी प्रयास किया, लेकिन आरोपी फरार हो गए.

Haryana news: Adventure का है शौक तो हरियाणा का ये एम्यूजमेंट पार्क नहीं करेगा निराश,जानिए पूरी जानकारी

सीएम आवास पर देखरेख करने वाले दर्शन सिंह का कहना है कि उन्हें भी पता चला था कि सीएम आवास पर पथराव किया गया है. वे तत्काल ही मौके पर पहुंचे तो अन्य लोग भी पहुंच गए.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी इस वारदात की कड़ी निंदा की. सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची हुई थी. वहीं शहर के अन्य थानों की पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई और नाकेबंदी भी की. वहीं एसएचओ थाना रामनगर का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्त में ले लिया जाएगा.