home page

Haryana news: CM खट्टर ने थियेटर में देखी 'The Kashmir Files' फिल्म

HR BREAKING NEWS:  हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) रविवार को  पंचकूला के अमरावती एन्क्लेव के सिनेमा हॉल इनोक्स में द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म देखने के लिए पहुंचे.
 | 

पंचकूला.HR BREAKING NEWS:  हरियाणा में मनोहर सरकार द्वारा ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को  टैक्स फ्री किया गया है. इस फ़िल्म को देखने उनके साथ विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, पंचकूला मेयर कुलभूषण गोयल, संगठन मंत्री रविंद्र राजू, भाजपा एवं आरएसएस के कई बड़े नेता मौजूद रहे.


द कश्मीर फाइल्स फ़िल्म देखने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस फिल्म के बारे में बहुत सुना था.

उन्होंने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से पहले की कश्मीरी पंडितों की दयनीय स्तिथि दिखाई गई है. उन्होंने कहा कि यह परिस्थितियां 370 हटाने से पहले की इस फिल्म में दिखाई गई हैं.


उन्होंने कहा कि वास्तव में यह कहानी जनता के सामने आनी चाहिए थी. वह कहानी आई है.  उन्होंने द कश्मीर फाइल मूवी देखी है. यह कश्मीरी पंडितों की कहानी है.

 उन्होंने कहा कि हरियाणा में इस मूवी को टैक्स फ्री करने का मकसद यह है कि आमजन बड़ी संख्या में ज्यादा संख्या में इस फिल्म को देखें. इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार ने बहुत ही अच्छा किरदार निभाया है. सीएम ने कहा फिल्म के अन्य लोगों ने भी अच्छा किरदार निभाया है.


बता दें कि देशभर के सिनेमाघरों में The Kashmir Files जबरदस्त कमाई कर रही है. ये फिल्म रिलीज होने से पहले से ही काफी विवादों में रही है. फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों की तरफ से इस फिल्म का भरपूर प्यार देखने को मिल रहा है.