home page

Haryana news: श्मशान घाट में की जा रही तांत्रिक विद्या,लोगों को बच्चे की बलि का सताया डर

HR BREAKING NEWS:  हरियाणा के हिसार के गांव चौधरीवाली में आतंक का पर्याय बने एक तांत्रिक और उसके साथी के खिलाफ आदमपुर थाने में केस दर्ज हुआ है।
 | 

ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी तांत्रिक विद्या करने के लिए दफनाए गए शवों से मिट्‌टी हटाकर वहां दीपक जलाते हैं। किसी बालक की बलि भी दे सकते हैं। बीती रात ग्रामीणों ने उनको श्मशान में पकड़ा तो दोनों ने कार्य में खलल डालने वाले का सर्वनाश करने की धमकी दी।


ग्रामीणों में भय का माहौल


बताया गया है कि हिसार के थाना आदमपुर में आने वाले गांव चौधरीवाली काफी समय से श्मशान घाट में तांत्रिक विद्या की जा रही है। गांव चौधरीवाली के ही खेता राम और इसके दोस्त काबरेल निवासी कुलदीप का इसमें नाम लिया जा रहा है।

दोनों के कारनामों से पूरे गांव के लोग किसी अनहोनी के डर से भयभीत हैं। आरोप है कि श्मशान में जो भी मुर्दे दफनाए जाते हैं, दोनों शव के उपर से मिट्‌टी हटा देते हैं और शव पर दीया जलाकर तांत्रिक क्रिया करते हैं।


पुलिस को ये बताया


चौधरीवाली निवासी शेरसिंह ने सोमवार को थाना आदमपुर में दी शिकायत में बताया कि हमारे गांव का एक व्यक्ति खेता राम तात्रिक विद्या का काम करता है। उनके बिश्नोई समाज में मृत्यु हो जाने पर शव को दफनाया जाता है।

Haryana news: हरियाणा रोडवेज कर्मचारी ने किया ऐसा काम होने लगी वाहवाही

खेताराम और इसका एक मित्र कुलदीप रात्रि को दफनाये गए शवों के उपर से मिट्टी हटाकर उनकी कब्र में दीपक जलाते हैं। ये ऐसा कार्य पिछले काफी दिनों से कर रहे हैं।


ये पहुंचे श्मशान


शेर सिंह ने बताया कि बीती रात को वह गांव के ही जगदीश, सुरेश, राधेश्याम, महेन्द्र सिंह के साथ्गुज्जञ श्मशान के पास से गुजर रहे थे तो देखा कि श्मशान घाट में दीपक जल रहे हैं।

वे पास गये तो खेताराम व कुलदीप दोनों वहां मौजूद थे। दोनों ने उनको धमकी दी कि अगर हमारे कार्य में दखल डाला तो जान से मार देगें।


बच्चे के मर्डर का भय


ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि खेता राम एक अपराधी किस्म का व्यक्ति है, जो अपनी तात्रिक विद्या के लिए गांव से कोई बच्चा उठाकर उसको जान से भी मार भी सकता है।

इसके कारण पूरे गांव में डर का माहौल बना हुआ है। खेतराम व कुलदीप ने समाज की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचायी है और हमें धमकी दी है कि सब का सर्वनाश कर दूंगा।


इन धाराओं में केस दर्ज


थाना आदमपुर के SI विनोद कुमार ने बताया कि शेर सिंह की शिकायत पर खेताराम व कुलदीप के खिलाफ धारा 297/506/34 IPC के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।