home page

Haryana news: रोहतक में दो की हत्या, CSC पर आए बदमाशों ने पहले युवक और फिर बुजुर्ग पर बरसाई गोली

हरियाणा के रोहतक का गांव रिटौली बुधवार शाम को गोलियों की आवाज से दहल गया। बदमाशों ने गांव के CSC (कॉमन सर्विस सेंटर) पर पैसे लेने आए गांव के रोहित (21) को गोली मार दी।
 | 

फरार हो रहे बदमाशों को गांव के बुजुर्ग राजेंद्र (60) ने ललकारा और एक युवक पर लिपट गया। बदमाशों ने उसे भी गोली मार कर मौत के घात उतार दिया।


रिटौली में डबल मर्डर की सूचना से पुलिस भी दहल गई। SP उदय सिंह मीणा और ASP हेमेंद्र कुमार मीणा मौके पर पहुंचे और जांच में लगे पुलिस अफसरों को दिशा-निर्देश दिए। बदमाशों की धरपकड़ के लिए रोहतक के साथ झज्जर में भी नाकेबंदी की गई। रात तक बदमाश हाथ नहीं आए थे।


रोहित से विवाद


बताया गया है कि गांव रिटौली निवासी दलबीर सिंह गांव CSC चलाता है। आम दिनों की तरह बुधवार शाम को भी वह अपने सेंटर पर था। इसी दौरान गांव का रोहित वहां पैसे निकलवाने आए था।

इसके साथ ही वहां बाइक पर आए चार बदमाश भी घुस गए। बदमाशों ने वहां दलबीर से जेल में पैसे भेजने को कहा। दलबीर से उनकी कहासुनी हो गई। इस बीच रोहित भी बोल पड़ा। आरोप है कि बदमाशों ने इसके बाद रोहित पर ताबड़ तोड़ गोलियां चला दी।

Haryana news: मां के साथ सोई थी बेटी, पिस्तौल के बल पर उठा ले गया गांव का युवक, दुष्कर्म के बाद फरार


दोनों की मौके पर मौत


बदमाश उसे गोली मार कर भाग ही रहे थे कि सामने से CSC संचालक दलबीर का पिता राजेंद्र आ गया। उसने समझा कि बदमाशों ने उसके बेटे को गोली मारी है।

उसने बदमाशों को ललकारा और एक से लिपट गया। बदमाशों ने इसके बाद उसे भी गोली मार दी। इसके बाद बाइक पर वे फरार हो गए। रोहित और राजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।


गोलियां चलती देख युवक बेसुध


रिटौली गांव गोलियों की आवाज से दहल उठा। लोग घरों से बाहर निकल आए। वहां तीन लोगों को बेसुध पड़े देखा तो सूचना पुलिस को दी। असल में एक युवक नवीन रोहित के साथ आया था। बदमाशों ने रोहित पर गोलियां चलाई तो वह भी डर के मारे बेसुध हो गया। बाद में ग्रामीणों ने उसे संभाला।


दो जिलों में सर्च, हत्यारे फरार


डबल मर्डर की सूचना के बाद गांव में भारी पुलिस बल के साथ SP उदय सिंह मीणा भी मौके पर निरीक्षण के लिए पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत की। कहा गया कि रोहित की हत्या पुरानी रंजिश में की गई है।

बदमाशों के साथ गांव का युवक भी था। SP ने मसले को समझा और FSL टीम और अन्य जांच अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मर्डर के बाद बदमाश झज्जर की ओर फरार हुए थे। असल में गांव भी झज्जर बॉर्डर पर पड़ता है। दोनों जिलों में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की गई, लेकिन कोई पता नहीं चला।