home page

पति की गर्लफ्रेंड : इस काम को करने के लिए, पत्नी ने खुद बनवा दी पति की गर्लफ्रेंड, पति को देखना चाहती थी खुश

पत्नी अपने पति की ख़ुशी के लिए कुछ भी कर सकती है और इस बात का अंदाज़ा आप इनकी कहानी से लगा सकते हैं जहाँ पत्नी ने पति के लिए खुद से गर्लफ्रेंड ढूंढी।  आइये विस्तार से जानते हैं पूरी कहानी 
 | 
girlfrend

HR Breaking News, New Delhi : महासमुंद जिले के सिरपुर में ग्राम अमलोर के जंगल में चार माह पहले हुई अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा ली है. हत्या का मास्टर मांइड कोई और नहीं बल्कि मृतक की पत्नी ही निकली है. इस मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा ये हुआ कि पत्नी ने पहले अपने पति को दूसरी लड़की के प्रेम जाल में फंसाया फिर उसकी योजना बना कर हत्या कर दी. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल मृतक रविशंकर कमलवंशी 7 सितंबर 2022 को घर से रायपुर जा रहा हूं कह कर निकला था. लेकिन घर वापस नहीं पहुंचा. मृतक की पत्नी विद्या कमलवंशी ने सिरपुर चौकी में जाकर अपने पति के गुम हो जाने की सूचना दी. और अपने पति को खोजने चली गयी. फिर विद्या को अमलोर के घने जंगल में एक स्कूटी मिली और पास में ही उसके पति की लाश मिली. सिरपुर चौकी पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई.


पत्नी ने कर दी बड़ी गलती
अब जब पत्नी ने अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो ये काम पुलिस का था कि महिला के पति को खोज निकालते. लेकिन हुआ कुछ उल्टा.. पत्नी ही ही अपने पति की लाश ढूंढ कर पुलिस को दिया था. इसलिए पुलिस को शक हुआ कि कही पत्नी ने ही तो मर्डर नहीं किया?  इसलिए पुलिस ने महिला से पूछताछ करना शुरू कर दी. उसके बाद चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

पत्नी ने किया बड़ा खुलासा
पुलिस मृतक की पत्नी से सख्ती से पूछताछ की तो सारी कहानी सामने आ गयी. विद्या का अपने पति से अनबन चल रहा था. और पत्नी विद्या का अवैध संबंध विक्रम से हो गया था. दोनों ने मिलकर मृतक रवि को हटाने के लिए ये सारा प्लान बनाया. प्लान के अनुसार परमेश्वरी ने मृतक को अपने प्रेम जाल में फंसाया. फिर सिरपुर के अमलोर जंगल में मिलने बुलाया. जहां चारों आरोपी विद्या, विक्रम, परमेश्वरी, भास्कर ने मिलकर ड़डे से मारकर रवि की हत्या कर दी थी. 

4 आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने इस पूरे मामले में शामिल चारों आरोपियों को की धारा 302, 120बी, 201, 34 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस पूरे मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही कर रही है.