home page

साली संग इश्क: साली को भगाकर ले गया 4 बच्चों का पिता, करके ये काम खुद हुआ फरार

राजस्थान से एक ताजा मामला सामने आ रहा है जिसमें 4 बच्चों के पिता को अपनी साली से प्यार हो गया है जिसके बाद शख्स ने बिना देरी किए साली को भगाना उचित समझा
 | 
साली संग इश्क: साली को भगाकर ले गया 4 बच्चों का पिता, करके ये काम खुद हुआ फरार

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, राजस्थान के डूंगरपुर में फिर शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां चार बच्चों का पिता मजदूरी के बहाने अपनी नाबालिग साली को भगा ले गया। बाद में जीजा अपनी साली से रेप कर फरार हो गया। आरोपी घर जमाई बनकर सुसराल में ही रह रहा था। पीड़िता के पिता ने इस संबंध में अपने जीजा दमाद के खिलाफ अपहरण और रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है। फिलहाल आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है।


आरोपी जीजा रेप कर हुआ फरार

कुंआ थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया की पीड़िता की उम्र 16 साल है। इस संबंध में उसके पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता के पिता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बड़ी बेटी की शादी 30 वर्षीय रमेशचंद्र (बदला हुआ नाम) के साथ करवाई थी। उनके चार बच्चे हैं। दामाद भी उनके घर में ही रहता था। वह गुजरात के मेहसाणा में मजदूरी करता था। 2 जुलाई 2022 को दामाद अपनी नाबालिग साली को भी गुजरात में मजदूरी करने के बहाने ले गया। इसके बाद दामाद साली को लेकर कहीं भाग गया। उसने अपना मोबाइल भी बंद कर दिया।

परिवार के लोग दोनों को ढूंढते रहे, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। काफी दिनों बाद परिवार के लोगों ने दोनों को ढूंढ लिया और घर लेकर आए। पूछने पर नाबालिग साली ने जीजा को सारी करतूत बता दी। मामले का खुलासा होने पर दामाद फरार हो गया। इसके बाद नाबालिग बेटी अपने पिता के साथ कुंआ थाने पहुंची और जीजा के खिलाफ ही अपहरण और रेप का केस दर्ज करवाया है।