home page

Mahindra Scorpio 2022 Interior लांच से पहले ही महिंद्रा स्कॉर्पियो के इंटीरियर का खुलासा, सामने आई ये तस्वीर

Mahindra Scorpio 2022 Interior महिंद्रा की नई जनरेशन स्कॉर्पियो ( mahindra scorpio 2022) का भारतीय ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कंपनी भी इसे जल्द लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है.
 | 
Mahindra Scorpio 2022 Interior

Mahindra Scorpio 2022 Interior  नई SUV लगातार टेस्टिंग के दौरान देखी जा रही है. 2022 स्कॉर्पियो (mahindra scorpio 2022) की टेस्ट यूनिट को एक व्लॉगर ने देखा, जिससे पता चला कि यह नई स्कॉर्पियो क्या पेश करने वाली है. इस टेस्ट मॉडल का केबिन लैदर से ढ़का दिखा है. थ्री-रो एसयूवी में सभी सीटें फ्रेंट फेसिंग वाली होंगी. पिछले यात्रियों के लिए भी एसी वेंट्स लगाए गए हैं. कार के डैशबोर्ड पर बड़े साइज का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने वाला है. 

 

इंफोटेनमेंट यूनिट के सामने वर्टीकल ओरिएंटेड एसी वेंट्स हैं. इसके अलावा क्लाइमेट कंट्रोल और अन्य फीचर्स के लिए सेंटर कंसोल पर कई बटने भी दी गई हैं. ड्राइवर डिस्प्ले डिजिटल है और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स भी देखने को मिले हैं.कार में नए बड़े टचस्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, सनरूफ और इस तरह के कई लक्ज़री फीचर्स मिलने वाले हैं. 

इसमें एलईडी हेडलैंप, एलईडी डीआरएल और एलईडी टेललाइट देखने को मिलेगी. नई स्कॉर्पियो लंबे व्हीलबेस के साथ मौजूदा मॉडल से बड़ी है, जिसका मतलब है कि इसमें ज्यादा जगह होगी. यह गाड़ी मेकर के नए लैडर-ऑन-फ्रेम प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी. इसमें फोर-व्हील ड्राइव विकल्प भी हो सकता है. 

नई स्कॉर्पियो का इंजन (mahindra scorpio 2022 engine)
नई थार की तरह ही नई स्कॉर्पियो 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 2.2 लीटर डीजल इंजन में आएगी. दोनों ही इंजन में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलेगा. ऑल व्हील ड्राइव की भी उम्मीद है लेकिन XUV700 की तरह, डीजल में केवल ऑल व्हील ड्राइव फंक्शन हो सकता है.

यह बिल्कुल नई स्कॉर्पियो है, जिसमें नए लुक, नए प्लेटफॉर्म और नए इंजन के साथ-साथ नए फीचर्स भी हैं. नई स्कॉर्पियो को लंबे समय से टेस्ट करते देखा जा रहा है और इस 14 अगस्त को उत्पादन संस्करण देखने को मिल सकता है. ऑल न्यू स्कॉर्पियो को 14 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है.