home page

शादी की कहानी : 20 साल की लड़की ने करवा ली 70 साल के बूढ़े से शादी, ये थी मजबूरी...

मजबूरी में इंसान क्या कुछ नहीं कर देता, मजबूरी के कारण इस 20 साल की जवान लड़की ने अपने से 50 साल बड़े बूढ़े से शादी कर ली, इसके पीछे का कारण जान हो जायेंगे हैरान 

 
 | 
love story

HR Breaking News, New Delhi : एक दिन मेरा सपनों का राजकुमार आएगा और उसे ले जाएगा पर जरा उस लड़की के बारे में सोचिए, जिसके सपनों के राजकुमार की जगह कोई बूढ़ा इंसान दूल्हा बनकर आए तो उसके दिल की क्या हालत होगी? जब आपको पढ़ने में अजीब लग रहा है तो उस सुंदरी के दिल पर क्या गुजरी होगी. 
अक्सर आपने लड़कियों को कहते सुना होगा कि उसका हमसफर हैंडसम और गुड लुकिंग होना चाहिए. ज्यादातर लड़कियां चाहती हैं कि उनके पति को देखकर उसकी सहेलियां न केवल जलें बल्कि सोचें कि आखिर इतना प्यारा लड़का मिला कैसे? पर उस 20 साल की लड़की के बारे में सोचिए, जिसकी शादी 70 साल के बूढ़े से हो जाए और शादी के समय बूढ़ा खुश हो. आप खुद हैरान रह जाएंगे, जब 70 साल के बुढ़ऊ के संग 20 साल की जवान दुल्हनिया को देखेंगे.


वैसे तो आपने कई बेमेल जोड़ियां देखी होगीं. शादी-ब्याह में लड़का-लड़की में 3-4 साल का फर्क तो नॉर्मल होता है लेकिन 20 साल की लड़की की शादी 70 साल के बुढ़ऊ के साथ हो, यह बात हजम करना बेहद मुश्किल होता है पर आज का वीडियो देखकर आप सिर पीट लेंगे. 50 साल की एज गैप वाले इस जोड़े को देखकर कंवारे जहां रो रहे हैं, वहीं, दादा जी की खुशी का ठिकाना नहीं है.

 
जी हां, सोशल मीडिया पर ऐसे कपल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन महज 20 साल की है जबकि दूल्हा 70 साल का. इस शादी में दूल्हा तो शांति से बैठा हुआ है पर जवान दुल्हनिया बेहद खुश नजर आ रही है. उसकी यह खुशी नेटिजेंस को परेशान कर रही है.
इंटरनेट पर लोग इस बेमेल जोड़ी को देखकर बेहद ही हैरान हो रहे हैं. शादी के इस वीडियो को भूतनी के मीम्स नाम के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है.