home page

सास दामाद लव: 65 साल की सास को 40 साल के दामाद संग हुआ इश्क, हनीमून मनाने पहुंचे दुबई

आज का ये मामला बेहद शर्मनाक है जहां एक 65 साल की सास को अपने 40 साल के दामाद संग इश्क हो गया है जिसके बाद दोनों हनीमून मनाने के लिए दुबई पहुंचे।
 | 
सास दामाद लव: 65 साल की सास को 40 साल के दामाद संग हुआ इश्क, हनीमून मनाने पहुंचे दुबई

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली,  गाजियाबाद के मसूरी कस्बे में सास और दामाद के इश्क ने एक परिवार को आफत में डाल दिया है। मां ने अपने ही बेटी के पति पर कब्जा कर लिया और उसके साथ विदेश भाग गई है।


 मामला हाईप्रोफाइल परिवार से जुड़ा होने के कारण इसकी जानकारी पुलिस को भी नहीं दी गई है। मसूरी कस्बे में खद्दर का व्यापार करने वाले हाईप्रोफाइल परिवार की 65 वर्षीय महिला का बेटी के पति 25 वर्षीय दामाद के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बेटी को शक हुआ तो उसने अपने पति पर बंदिशें लगानी शुरू कर दी और पति को अपने मायके नहीं जाने के लिए कहा।

My story : मेरा पति दूसरी महिला के साथ कर रहा था ये काम, मैंने रंगे हाथों पकड़ा


युवक अपनी सास से गुपचुप तरीके से मिलता रहा। बताया जाता है कि पिछले सप्ताह दोनों घर से गायब हो गए। दो दिन बाद युवक ने घर पर फोन कर अपनी पत्नी को बताया कि वो उनकी मां के साथ दुबई आ गया है।


 युवती ने जब ये बात अपने मायके में बताई तो हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु हो गया। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो परिजनों ने इसको अपना निजी मामला बताते हुए किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने से मना कर दिया।

मेरी कहानी : मेरी पत्नी अपने मामा के लड़के के साथ कैमरे में छिपकर कर रही थी ये काम


शादी के बाद से अधिकतर रहता था ससुराल
महिला ने बेटी की शादी 2 साल पहले की थी। लेकिन शादी के बाद से दामाद अधिकतर ससुराल में रहने लगा था। इसी बीच सास और दामाद के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। साथ में जीने मरने की कसमें खा ली। दोनों का रिश्ता ऐसा था कि वह किसी से खुलकर कुछ बोल नहीं सकते थे।


सास और दामाद ने की बगावत पहुंचे दुबई
बेटी को जब अपनी मां और पति के रिश्तों के बारे में जानकारी हुई तो उसने मां के खिलाफ बगावत कर दी। पति पर उसने बंदिश लगाई तो दोनों घर से ही भाग गए। दोनों परिवार के जिम्मेदार लोग घर से भागे सास और दामाद को वापस लाने के लिए उनसे संपर्क कर मनाने में लगे हैं।


सास है 7 बच्चों की मां, दामाद एक बच्चे का पिता
65 साल की सास 7 बच्चों की मां है। जबकि सास को लेकर भागा दामाद भी एक बच्चे का पिता है। हैरानी की बात महिला के पांच बच्चों की शादी हो चुकी है और उनके भी बच्चे हैं।