home page

सास दामाद अफेयर: मां ने ही उजाड़ दिया अपनी बेटी का घर, अपने ही दामाद से कर बैठी शादी

मां अपने बेटी से सबसे ज्यादा प्यार करती है लेकिन राजस्थान का ये मामला आपको हैरान कर देगा। जहां एक मां ने ही अपनी बेटी का घर उजाड़ दिया। आइए पढ़ते है पूरी कहानी
 | 
सास दामाद अफेयर: मां ने ही उजाड़ दिया अपनी बेटी का घर, अपने ही दामाद से कर बैठी शादी

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, राजस्थान के सिरोही जिले में करीब दस दिन पहले एक सास अपने दामाद के साथ फरार हो गई थी। पीड़ित ससुर की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही थी, लेकिन अब तक उनके बारे में कुछ भी पता नहीं चला है।


इस बीच पुलिस की जांच में एक हैरान करने वाला खुलासा हुआ। पुलिस का कहना है फरार हुए सास और दामाद पहले से एक दूसरे से प्यार करते थे। अपनी प्रेमिका से और नजदीकियां बढ़ाने साथ ही उसके घर में एंट्री लेने के लिए ही प्रेमी युवक ने उसकी बेटी के साथ शादी की थी। हालांकि, पुलिस का कहना है कि दोनों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनका पता लगा लिया जाएगा।


दरअसल, सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके के सियाकरा गांव में 1 जनवरी को 40 साल की सास और 27 वर्षीय दामाद फरार हो गए थे। जिसके बाद पीड़ित ससुर ने आरोपी दामाद नारायण जोगी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया था। जिसके बाद से पुलिस इस प्रेमी जोड़े की तलाश कर रही है, लेकिन अब तक दोनों का कोई पता नहीं चल सका है।  सास और दामाद की इस प्रेम कहानी की जमकर चर्चा हो रही थी।

ससुर को शराब पिलाई और सास को लेकर भाग गया दामाद
पीड़ित ससुर ने पुलिस को बताया था कि आरोपी दामाद उसके घर आया था। जहां दोनों ने मिलकर शराब पार्टी की। जब ससुर  नशे में धुत्त होकर सो गया तो उसका दामाद अपनी प्रेमिका सास को लेकर भाग गया। नशा उतरने पर ससुर को घटना की जानकारी लगी और फिर वह पुलिस के पास पहुंचा।  का जब नशा उतारा तो उसे पत्नी और दामाद घर पर नहीं मिले. खोजबीन करने पर पता चला कि दामाद उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया है. दामाद नारायण जोगी के तीन बच्चे हैं.

सास से 15 साल छोटा है दामाद
पुलिस ने बताया कि दामाद नारायण अपनी सास से 15 साल छोटा है। दामाद तीन बच्चों का पिता है वहीं उसकी प्रेमिका सास के चार बच्चे हैं। चारों की शादी भी हो चुकी है।