home page

सास-दामाद का प्यार : बॉयफ्रेंड को अपने पास रखने के लिए महिला ने रचा खेल, बेटी से शादी करा बना लिया घर जमाई

अपने प्यार को पाने के लिए लोग किस हद तकज जा सकते हैं इसका अंदाज़ा आप इनकी कहानी पढ़ के लगा सकते हैं, के कैसे एक महिला ने अपने लवर को अपने पास रखने के लिए उसकी शादीअपनी ही बेटी से करा दी और उसे घर जमाई रख लिया।

 | 
सास-दामाद का प्यार

HR Breaking News, New Delhi : राजस्थान के सिरोही जिले की सास-दामदा की प्रेम कहानी में नया मोड़ सामने आया है. पुलिस ने मुताबिक, जांच में पता चला कि 40 साल की सास को भगाकर ले जाने वाला 27 साल का दामदा उससे पहले से प्यार करता है. वहीं, गर्लफ्रेंड के घर में आना-जाना हो सके इसलिए उसने अपने प्रेमी (दामाद) से अपनी बेटी की शादी करवाई थी. इस अनोखी लव स्टोरी ने पुलिस को चक्करघनी कर रखा है. अब तक इस मामले में कोई सबूत या सुराग नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस कपल की तलाश कर रही हैं. 
सिरोही की यह कहानी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं.यह मामला सिरोही का अनादरा थाना इलाके के सियाकरा गांव है, जहां एक जंवाई राजा अपनी सास को भगाकर अपने साथ ले गए. जब ससुर को होश आया तो वह हैरान रह गया और उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. वहीं, फिलहाल पुलिस प्रेमी नारायण जोगी और सास को ढूंढ रही है. 

दामाद ने ससुर के साथ पी शराब 
बता दें कि सास को लेकर जाने के लिए पहले दामाद ने ससुर को शराब पिलाई. वहीं, जब नशे में धुत्त हो गया तो दामाद अपनी प्रेमिका सास को लेकर भाग गया. सुसर ने बताया कि दामाद नारायण जोगी के तीन बच्चे हैं. 

15 साल छोटे दामदा के साथ भागी सास 
पुलिस की जानकारी के अनुसार, इस मामल में जांच की जा रही है. जंवाई से साथ फरार हुई सास की तीन बेटी और एक बेटी है. चारों बच्चों की शादी हो चुकी है. वहीं, दामाद और उसकी बेटी के तीन बच्चे हैं, जिसमे से दोनों के बच्ची को अपने साथ भगाकर ले गए हैं. मामले में गहनता से पूछताछ की जा रही है. गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के बाड़मेर जिले में भी सास और दामाद की प्रेम कहानी सामने आई थी, जिसमें दोनों ने सामूहिक रूप से सुसाइड कर लिया था.