home page

मेरी कहानी : बच्चे का बाप कोई और लेकिन पत्नी ने नहीं की बेवफाई, समझ से बार हुआ मामला

पति-पत्नी का अटूट रिश्ता होता है। इस रिश्ते में प्यार और भरोसे का होना बहुत जरूरी है। अगर पति को अपनी पत्नी पर विश्वास ही नहीं है तो वो रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकता है। ऐसा ही कुछ इस कहानी में है। महिला ने बताया कि उसके पेट में बच्चा किसी और का है लेकिन उसने अपने पति से बेवफाई नहीं की। पढ़ें पूरी कहानी- 

 | 
मेरी कहानी : बच्चे का बाप कोई और लेकिन पत्नी ने नहीं की बेवफाई, समझ से बार हुआ मामला

HR Breaking News (ब्यूरो) : जब रिश्तों की बात आती है, तो विश्वास खो जाने के बाद वापस जीतना बहुत मुश्किल होता है। और विश्वास के बिना रिश्ता बचता नही हैं वो टूट ही जाता है। एक महिला इसी दौर से गुजर रही है। इंग्लैंड की रहने वाली महिला का कहना है कि उसने अपने पति से कभी बेवफाई नहीं कि। लेकिन टेस्ट में वो उसके बेटी का बाप नहीं निकला। जिसके बाद वो उससे दूर हो गया है। पति ने उस पर धोखा देने का आरोप लगाया है। 


पति लेना चाहता है तलाक, लेकिन मैंने नहीं की बेवफाई

ये भी पढ़ें : मेरी जवान ननद मेरे पति की गोद में बैठकर कर रही थी ये काम, मैंने चुपके से देखा सबकुछ

रेडिट के रिलेशनशिप फोरम पर लिखते हुए महिला ने बताया कि मेरे पति ने हमारी बेटी पर पितृत्व परीक्षण किया। जिसमें पता चला कि वो उसकी बेटी नहीं है। लेकिन मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया। अब वो सोचता है कि हमारा रिश्ता झूठ है और वह तलाक लेना चाहता है। वो इस बात पर अड़ी है कि उसने बेवफाई नहीं की है। वो ही उसके पांच साल की बेटी का पिता है। 

मैंने शादी से पहले दो लोगों के साथ बनाए थे संबंध

उसने बताया कि जब रिपोर्ट सामने आया तो मैं शॉक्ड थी। मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ है। मैं पूरे दिन रोती रहीं। मैंने कभी धोखा नहीं दिया। मैं अपने पति से प्यार करती हूं, हम कॉलेज से साथ हैं और वह मेरे जीवन का प्यार है। इसके साथ ही उसने कहा कि वो बहुत सुंदर और दयालु है। महिला ने यह भी बताया कि वो दो लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाई है। लेकिन वो इस रिश्ते में आने से पहले हुआ है। शादी के बाद वो किसी और के साथ संबंध नहीं बनाई है।

ये भी पढ़ें :  पुरुष मांगे स्त्री से ये चीज तो कभी नहीं करना चाहिए मना

 

शादी के बाद नहीं दी कभी धोखा

हम दोनों शादी के बाद एक दूसरे के साथ ही रहे हैं। बच्चे की साथ में ही कोशिश की है। मैंने कभी भी उसे धोखा नहीं दिया है और ना कभी दूंगी। मुझे नहीं पता कि उसने ये टेस्ट क्यों कराया। रिपोर्ट निगेटिव आने से अब वो सोचता है कि वो उसका पिता नहीं है। मुझे पता नहीं चल रहा है कि मैं उसे कैसे समझाऊं की ये रिपोर्ट  गलत है। मैं बहुत डरी हुई हूं।

अस्पताल में बेटी को लेकर हुई गड़बड़

ये भी पढ़ें :  पुरुष मांगे स्त्री से ये चीज तो कभी नहीं करना चाहिए मना

इसके बाद महिला बताता ही कि इसके बाद हमने दोबारा टेस्ट कराया। ताकि हमारा रिश्ता बेहतर हो सके। रिपोर्ट में सामने आया कि बच्ची हमारी बायोलॉजिकल संतान नहीं थी। मुझे पता नहीं कि कैसे हो गया।पूरा मामला सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी उनके पास गए और बयान लिया।  महिला ने बताया कि हम उस हॉस्पिटल पर केस कर रहे हैं जहां मैंने बच्ची को जन्म दिया था। मुझे नहीं पता कि मेरी अपनी बेटी के साथ क्या हुआ। मेरा पति वापस आ गया है। मैं अब यही सोचती हूं कि काश उसने टेस्ट नहीं कराया होता। मुझे डर है कि कहीं पुलिस मेरी पांच साल की बच्ची से मुझे दूर ना कर दें। लेकिन मैं यह भी जानना चाहती हूं कि मेरी बायोलॉजिकल बेटी कहां है और वो ठीक है ना।