home page

Physical Pleasure : महिलाओं को इस समय सबसे ज्यादा होती है शारीरिक सुख की तलब

समय के साथ महिलाएं के शरीर में कुछ बदलाव आते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं की महिलाओं को सबसे ज्यादा शारीरिक संबंध बनाने का मन कब करता है। महिनें  में कुछ ऐसे दिन होते हैं। जिसमें महिला को संबंध बनाने की तीव्र इच्छा होती है। आइए नीचे खबर में जानते हैं महिने में वो कौन से दिन होते हैं। 
 
 | 

HR Breaking News (ब्यूरो) : महिलाएं हमेशा शारीरिक संबंध के लिए तैयार नहीं रहती हैं, हमेशा उनका मूड बनाना पड़ता है. शारीरिक संबंध के लिए उन्हें तैयार करने के लिए उनके साथ फोरप्ले करना पड़ता है. उन्हें रिझाना पड़ता है, मनाना पड़ता है. लेकिन बहुत सा टाइम ऐसा आता है जब महिलाएं संबंध के लिए बहुत ज्यादा उत्तेजित होती हैं. ये एक ऐसा दौर होता है जब वो बहुत ज्यादा कामुक हो जाती हैं. इस बारे में बहुत कम लोग ही जानते होंगे. महीने में कुछ दिन वो बहुत ज्यादा उत्तेजित रहती हैं.

अब आप लोग ये जानकर हैरान हैं कि आखिर वो कौन से दिन हैं जब महिलाओं का मूड संबंध के लिए रेडी होता है. उनके शरीर में हार्मोन्स और रचना ही कुछ ऐसी है कि वो कुछ ख़ास दिनों में ही संबंध की तीव्र इच्छा को महसूस कर पाती है. इसलिए ज़रूरी है कि हर पार्टनर को पता हो कि उसकी पार्टनर यानी लड़की कब संबंध करना चाहती है. आइए हम आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें :  ऐसी महिला से शादी करने पर जीवन में होगी खुशियां ही खुशियां

ओव्यूलेशन के समय: पीरियड्स आने के 5 दिन बाद महिलाएं संबंध के लिए बहुत ज्यादा उत्तेजित होती हैं और इस दौरान उनके प्रेग्नेंट होने के चांसेस भी बहुत ज्यादा बढ़ जाते हैं. इस समय लड़कियों के हार्मोन्स काफी एक्टिव रहते हैं. एस्ट्रोजन का लेवल ऊंचा होता है. साथ ही इस समय प्रोजेस्ट्रॉन का स्तर भी काफी ऊंचा होता है जिससे लड़कियों को संबंध की इच्छा बहुत अधिक होती है।


पीरियड्स: ऐसा कहा जाता है कि पीरियड्स के वक्त महिलाएं संबंध से दूर रहती हैं, क्योंकि इस दौरान उन्हें संबंध करने का मन नहीं करता. लेकिन ये सच नहीं है. पीरियड्स में महिलाएं संबंध के लिए सबसे ज्यादा उत्तेजित रहती हैं. दरअसल इस वक़्त हार्मोन्स के लेवल में बहुत बदलाव आते हैं और लड़कियां शरीरिक संबंध अराउज़ होती हैं. सबसे अच्छी बात ये है की पीरियड्स के दौरान संबंध करने से प्रेग्नेंट होने का खतरा कम हो जाता है।

प्रेगनेंसी का दूसरा ट्राइमेस्टर: ऐसा कहा जाता है कि प्रेगनेंसी के दौरान महिलाओं को संबंध करने का मन नहीं करता है. लेकिन इस दौरान एक ऐसा वक्त आता है जब वो संबंध के लिए उत्तेजित हो जाती हैं. जी हां प्रेगनेंसी के दूसरे ट्राइमेस्टर यानी 3-6 महीने के बीत वाले वक्त में महिलाओं के शरीर में एस्ट्रोजन और प्रोजेस्ट्रोन के लेवल में काफी बढ़ोतरी होती है और इसी वजह से उन्हें संबंध की इच्छा होती है. इस वक्त आप ध्यान से संबंध का मजा ले सकते हैं. ऐसी पोजीशन अपनाएं जिससे महिला के पेट पर दबाव न पड़े।

ये भी पढ़ें : तीन बच्चों की मां और दो लोगों को कर रही है डेट, वो मेरे साथ करना चाहती है ये काम

(नोट- इस लेख में दी गई तमाम जानकारियों को केवल सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है. HR Breaking News इसकी पुष्टी नहीं करता है. इसकी वास्तविकता, सटीकता और विशिष्ट परिणाम की हम कोई गारंटी नहीं देते हैं.)