home page

Relationship tips: इन लड़कियों से हमेशा रहना चाहिए दूर, वरना हो जाती है जिंदगी बर्बाद

Relationship tips :अगर आप भी किसी लड़की से प्यार करते हैं तो आपको कुछ खास बातों का पता होना बहुत जरूरी है। आपको ये पता होना चाहिए कि जिससे आप प्यार करते हैं. क्या वो भी आपसे  प्यार करता है या आपको धोखा दे रहा है।
 
 | 
Relationship tips: इन लड़कियों से हमेशा रहना चाहिए दूर, वरना हो जाती है जिंदगी बर्बाद

HR Breaking News (ब्यूरो) : प्यार का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है. विश्वास टूटा और प्यार खत्म. छोटे-मोटे झगड़े आम बात है, लेकिन अगर रिश्ते में साफगोही नहीं हो, तो फिर शक के साये में जिंदगी बितानी पड़ती है. ऐसे में जरुरी है कि आप कमिट होने से पहले प्यार को परख लें. अगर आप सोशल मीडिया से दोस्त और प्यार की तलाश में हैं तो यहां तो ज्यादा सजग रहने की जरूरत है।


तो अगर आप कमिटेंड हैं और आपका पार्टनर आपको चीट कर रहा है, तो इन 5 ट्रिक से आप अपने पार्टनर को परख सकते हैं. ऐसा करना फन गेम भी हो सकता है, नहीं तो ज्यादा से ज्यादा आपको थोड़ा झटका भी लग सकता है. लेकिन जिंदगी बर्बाद होने से बच सकती है, तो चलिए बताते हैं वो ट्रिक जो आपकी मदद करेंगे।


घर के अलावा हम सबसे ज्यादा वक्त, अगर पढ़ रहें हैं तो कालेज में  और अगर जॉब कर रहे हैं तो ऑफिस में बिताते हैं. तो अगर आपका पार्टनर आपको कॉलेज या ऑफिस के बारे में कुछ भी शेयर ना करें. आपका रिश्ता महज मूवी देखने और साथ घूमने तक सीमित दिखे, तो फिर आपको थोड़ा सतर्क होने की जरूरत हैं।

Love Tips: आपको कभी नहीं छोड़कर जाएगा आपका प्यार, बस जान लें ये 5 बातें


धोखेबाज़ पार्टनर कभी आपसे फोन का पासवर्ड शेयर नहीं करेगी/ करेगा. प्यार भरे रिश्तों में भी प्राइवेसी होती है लेकिन हर कपल की जिम्मेदारी होती है कि इस प्राइवेसी को मेंटेन किया जाए. लेकिन अगर फोन पर छुप कर बातें होती हैं या फिर फोन के पासवर्ड को छिपाया जाता है तो दाल में कुछ ना कुछ काला जरूर है।


अगर घूमने जाते वक्त पार्टनर सक्षम होने के बाद भी सिर्फ आपकी जेब हल्की कर रहा है या रही है, तो भी सोच कर देखे. सेल्फ रिस्पेक्ट बहुत जरुरी चीज है. किसी की पर्सनालिटी में ये टर्म एड होते ही, वो शख्स खास बन जाता है. ऐसे में अगर आपका पार्टनर डिमांडिग हो रहा हो या फिर आपके रुपए की एहमियत को ना समझें,  तो एक बार फिर सोचें, कि क्या सही फैसला लिया है आपने ?

Love Tips: आपको कभी नहीं छोड़कर जाएगा आपका प्यार, बस जान लें ये 5 बातें


कहते है कि मुश्किल वक्त में इंसान की पहचान होती है , अगर आपके मुश्किल दौर में आपका पार्टनर आपसे कट रहा है, झगड़ रहा है या फिर दूर रह रहा है और फिर वक्त सुधरने पर फिर साथ आ गया है, तो ये रिश्ता महज मतलब का कहलाएगा।


प्यार में एक दूसरे की फीलिंग की कद्र करना, एक दूसरे के सुख दुख को बांटना और एक दूसरे के लिए वक्त निकालना जरुरी है. लेकिन अगर आपके पार्टनर के पास आपके लिए वक्त नहीं है तो फिर आपको मूव ऑन कर लेना चाहिए, बेहतर पार्टनर आपकी तलाश में होगा या होगी।