home page

करनाल के गांव बीजना में सड़क हादसा : दो बच्चों की मौत, दो गंभीर घायल

Karnal. हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले में गांव बीजना के पास शुक्रवार शाम हुए सड़क हादसे में मरे दोनों बच्चों का आज पोस्टमार्टम (Postmortem) होगा। कार की चपेट में आए चार बच्चों में से 7 साल व 13 साल के बच्चे की मौत हो गई थी। 2 घायल बच्चों का उपचार चल रहा है।

 | 

मृतक के पिता की शिकायत पर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हादसे में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह डैमेज हो गया। गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया था।

गांव बल्ला जिला शामली उत्तर प्रदेश निवासी वकील ने बताया कि वह सिघंला भट्ठा बीजना में JCB चलाता है। रोजाना की तरह JCB मशीन खेतों में चला रहा था तो उसके पास शाम को उसके भाई कुर्बान का फोन आया कि भट्टे के सामने साहिल, सोहिल, अनास व आलिया खेल रहे थे, जिन्हें एक कार ने टक्कर मार दी।

हिमाचल प्रदेश के मंडी में बड़ा हादसा, घर के भीतर LPG सिलेंडर ब्लास्ट, 10 लोग झुलसे

 

यह सुनकर वह भागया गया तो देखा कि बच्चों को काफी चोट लगी थी। कार का चालक अपनी कार HR51AR- 2787 को छोड़कर भाग गया था। लोगों की सहयता से सभी बच्चों को कल्पना चावला अस्पताल में लेकर आया।

डॉ. साहब ने साहिल व अनास पुत्र रहिस निवासी गांव गढी हसन जिला शामली उतर प्रदेश हाल सिंघला भट्टा बीजना करनाल को मृत घोषित कर दिया। सोहिल व आलिया का उपचार जारी है।

Hisar accident गंगवा गांव के पास पेड़ से टकराई होंडा सिटी, दो की मौत, दो गंभीर

मुनक की तरफ से कार चालक अपनी गाड़ी को लापरवाही से चलाकर लाया, जिस कारण यह हादसा हुआ। पुलिस को दी शिकायत में कार चालक के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई गई है।