home page

सच्चा प्यार : गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा तो कर बैठे ये काम, आज है देश भर में प्रसिद्ध

प्यार में अक्सर लोगों को धोखा मिल जाता है और ज्यादातर लोग इस धोखे में टूट जाते हैं पर इन्होने खुद को संभाला और कर दिया कुछ ऐसा काम, जिससे हो गए है  पूरे देश में प्रसिद्ध , आइये जानते हैं इनकी ये कहानी 
 | 

HR Breaking News, New Delhi : गोड्डा के पथरगामा में प्यार में धोखा खाए एक प्रेमी अपनी प्रेमिका की याद में चाय की दुकान चला रहा है. दुकान का नाम बीरू बेवफा चाय वाला है. बिरू की दुकान चाय के स्वाद के साथ-साथ अपने नाम की वजह से भी इलाके में फेमस हो गयी है. बिरू ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता था. क्लास 8 से शुरू हुआ प्यार का यह सिलसिला करीब 6 साल तक चला. किसी कारण उनकी शादी नहीं हो सकी. प्रेमिका को चाय बहुत पसंद थी. इसलिए उसकी याद में चाय की दुकान खोल ली.

बिरू ने बताया कि वह लॉकडाउन का दौर था जब उनका ब्रेकअप हुआ था. घर पर मन नहीं लग रहा था. बाहर जाने की इच्छा हो रही थी लेकिन ट्रेन और बस का परिचालन पूरी से बंद था. स्थिति सामान्य होने के बाद भी रोजगार मिलना आसान नहीं था. पूंजी भी ज्यादा नहीं थी. फिर चाय की दुकान खोलने की योजना बनाई. आज दुकान बढ़िया चल रही है. उन्होंने बताया कि यहां प्रेमी जोड़ों को 12 रुपये में व प्यार में धोखा खाए लोगों को 6 रुपये में चाय पिलाई जाती है.

रोजाना 200 कप चाय की बिक्री
बिरू बताते हैं दुकान की शुरुआत होते ही लोगों को यहां की चाय पसंद आने लगी थी. दुकान पर चाय पीने वालों में युवाओं की तादाद ज्यादा है. वहीं उम्र दराज लोग भी पहुंचते हैं. इनके अलावा प्रेम जोड़ें भी चाय का लुत्फ उठाने आते हैं. रोजाना करीब 200 प्याली चाय की बिक्री है. मिट्टी के बर्तन यानी कुल्लड़ में पड़ोसी जाने वाली चाय लोगों को खासा पसंद होती है. दुकान पर चाय के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के बिस्कुट वह स्नेक्स की भी व्यवस्था है.

स्वादिष्ट है इस दुकान की चाय
दुकान पर चाय का आनंद ले रहे अनीश भगत ने बताया कि उन्हें प्यार में धोखा मिला है और बिरू उन्हें 6 रुपये में चाय पिलाते हैं. बुरू के हाथ की बनी चाय स्वादिष्ट होती है. वह सुबह, दोपहर व शाम 3 समय यहां चाय पीने आते हैं. दुकान पर बैठे नागराज अर्जुन ने भी चाय की तारीफ की.
 प्रेमिका की शादी के बाद बिरू की भी शादी हो चुकी है. लेकिन वह आज फिर अपनी प्रेमिका की याद में ही चाय बनाता और बेचता है.