home page

पत्नी और सास:पत्नी की शिकायत करने दामाद पहुंचा सास के पास, डूब मरने की बात पर युवक ने नदी में लगा दी छलांग

पति पत्नी के बीच झगड़े का होना कोई बड़ी बात नहीं है ऐसे में युवक द्वारा नहर में छलांग लगाने का ताजा मामला सामने आया है। आइए जानते है विस्तार से
 | 
पत्नी और सास:पत्नी की शिकायत करने दामाद पहुंचा सास के पास, डूब मरने की बात पर युवक ने नदी में लगा दी छलांग

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली,  मध्‍य प्रदेश के शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र में आने वाले अमोला पुल से एक युवक ने नदी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया. दशहरे पर माता विसर्जन के दौरान एसडीआरएफ की टीम मौके मौजूद थी, लिहाजा युवक को तत्‍काल पानी से बाहर निकाल लिया. इस मामले को लेकर एसडीआरएफ प्‍लाटून कमांडर मनीष श्रीवास्‍तव ने बताया कि युवक ने पत्नी और सास से नाराज होकर नदी में छलांग लगाई थी.

अमोला थाना क्षेत्र के कोलारस के बेरखड़ी गांव निवासी मोहर सिंह आदिवासी की ससुराल सुरवाया थाना क्षेत्र के नयागांव में है. वह अपनी ससुराल अपनी पत्नी को लेने आया था, लेकिन वह शराब के नशे था. उसने पत्नी से घर चलने की बात कही तो पत्नी से झगड़ा हो गया. इसके बाद मोहर सिंह ने पत्‍नी की शिकायत आपनी सास की, तो जवाब मिला ,’कहीं डूब के मर जाओ’. इस बात से नाराज युवक ने नदी में छलांग लगाकर आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की.

पत्नी के नखरे से युवक था परेशान
वहीं, एसडीआरएफ की टीम ने युवक को जब नदी में से बाहर निकाला, तो उसने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्‍नी नखरेबाज है और वह उसकी बात नहीं मानती है. जब वह उसे लेने ससुराल पहुंचा, तब भी पत्नी ने झगड़ा किया. इस बात की जब उसने सास से शिकायत की, तो सास ने कहा कि जा कहीं डूब कर मर जा. इसी बात से परेशान होकर वह डूब कर मर की कोशिश कर रहा था. हालांकि एसडीआरएफ प्‍लाटून कमांडर मनीष श्रीवास्‍तव और उनकी टीम ने युवक को समझा बुझाकर घर भेज दिया.