home page

Affair : डॉक्टर, अधिकारी और सरपंच सब को हुस्न के जाल में फसाया, जानिये इस लड़की की कहानी

इन दिनों भीलवाड़ा जिले के रायला पुलिस थाने से हनीट्रैप व ब्‍लैक मेलिंग का अनोखा मामला सामने आया है। लड़की अपने हुस्न के जाल में फसाकर पैसे लेती थी। लड़की ने गांव के डॉक्टर और अधिकारी, सरपंच तक को भी नहीं छोड़ा। जाने पूरा मामला- 

 | 
Affair : डॉक्टर, अधिकारी और सरपंच सब को हुसन के जाल में फसाया, जानिये इस लड़की की कहानी

HR Breaking News (नई दिल्ली)। ये है वो लड़की जिसने राजस्‍थान व मध्‍य प्रदेश के लोगों को अपनी बातों और हुस्‍न के जाल में फंसा लिया है। सरपंच-डॉक्‍टर तक को नहीं छोड़ा। भीलवाड़ा की रायला पुलिस की पकड़ में आई 32 वर्षीय इस युवती ने हर बार टारगेट बदलने के साथ ही नाम भी चेंज किया है। भीलवाड़ा के सांगानेरी गेट के गांव खरी की रहने वाली है।

इन जगहों पर दर्ज हुए मामले

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: पति- पत्नी हर रोज सोते समय करें ये काम

मीडिया से बातचीत में भीलवाड़ा जिले के रायला पुलिस थाने के एसआई महावीर जाट ने बताया कि आरोपी मनीषा उर्फ जोया के खिलाफ राजस्‍थान में उदयपुर, चित्‍तौड़गढ़, भीलवाड़ा, अजमेर व मध्‍य प्रदेश के नीमच व देवास पुलिस थानों में हनीट्रैप व ब्‍लैक मेलिंग के केस दर्ज हुए हैं। कई लोगों ने समाज में बदनाम के डर से इसके खिलाफ पुलिस थानों में शिकायत तक नहीं दी।


जॉब के बहाने बढ़ाती थी नजदीकियां

पुलिस जांच में पता चला कि मनीषा ने कभी जोया व सिमरन बनकर वारदातों को अंजाम दिया है। यह पैसे वाले व इज्‍जतदार लोगों को निशाना बनात है। उनके मोबाइल नंबर जुटाकर उन्‍हें कॉल करती है और बोलती कि 'नमस्‍ते सर, मैं मनीषा, जोया या सिमरन बोल रही हूं। पति से अलग रह रही हूं। जॉब की जरूरत है। आप मदद कीजिए आपको अहसान मानूंगी'

एमपी के तीन डॉक्‍टरों को फंसाया

इसी तरह से नजदीकियां बढ़ाती और फिर होटलों में मुलाकातों का सिलसिला शुरू करती। इसी दौरान अश्‍लील वीडियो बना लेती। फिर ब्‍लैकमेल करनी लगती। अश्‍लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लाखों की ठगी करती। एमपी में तीन डॉक्‍टरों को हनीट्रैप में फंसाया। मामला दर्ज होने पर एमपी पुलिस ने इसे अरेस्‍ट कर लिया।

सरपंच को करने लगी ब्‍लैकमेल

इधर, भीलवाड़ा में इसने एक सरपंच को भी हनीट्रेप में फंसा लिया था। सरपंच की शिकायत पर भीलवाड़ा पुलिस आरोपी मनीषा को प्रोडक्‍शन वारंट पर अरेस्‍ट करके लाई है। यह अपने नाम के साथ साथ पति का भी नाम बदल लेती थी। कभी डेविड, कभी नीतिन व कभी इदरीश खान बताया करती थी। हालांकि पुलिस जांच में पता चला कि मनीषा ने पहले नितिन और फिर भीलवाड़ा के इदरीश से शादी की थी। इसके चार बेटियां हैं।

डॉक्‍टर से मांगे नौ लाख रुपए

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti: स्त्री और पुरुष हर रोज सोते समय करें ये काम

पुलिस जांच में पता चला कि मध्‍य प्रदेश के देवास के डॉ. पवन सिंघल भी मनीषा उर्फ जोया का शिकार हुए। डॉक्‍टर से मनीषा ने फोन पर दोस्‍ती की थी। फिर जगहों पर मुलाकात की और उसके बाद ब्‍लैकमेल करना शुरू कर दिया। वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर नौ लाख रुपए की डिमांड की। डॉक्‍टर की रिपोर्ट पर देवास पुलिस ने मनीषा को हनीट्रेप के केस में पकड़ा।