home page

Affair : सरप्राइज देने बिना बताए घर आया पति, 20 साल के लड़के की बाहों में थी पत्नी

Affair : कभी कभी एक घटना पूरी जिंदगी बदल देती है और खासकर जब वो आपके रिश्ते से जुड़ी हो। इस व्यक्ति के साथ भी ऐसा ही हुआ है। पत्नी के अफेयर ने सब कुछ बदलकर रख दिया। आईये नीचे जानते हैं पूरी कहानी।

 | 
Affair : 20 साल के लड़के की बाहों में थी शादीशुदा महिला, ऊपर से आ गया पति

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  मैं एक शादीशुदा आदमी हूं। मैं पिछले काफी समय से सेना में कार्यरत हूं। मैंने अपना पूरा जीवन अपने देश की सुरक्षा के लिए समर्पित कर दिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि जब मैं 6 साल का था, तो मेरे पिता ने मुझे सक्रिय और मजबूत बनने के लिए ट्रेनिंग देनी शुरू कर दी थी। वो  चाहते थे कि मैं भी उनकी तरह भारत माता की सेवा करूं। 

 

 

दरअसल, मेरे पिता एक सेना अधिकारी रह चुके हैं। उन्हीं की वजह से मुझमें प्रतिबद्धता-साहस और निरंतरता जैसे मजबूत मूल्य पैदा हुए हैं। यही एक वजह भी है कि परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद मैं सीधा सेना में शामिल हो गया। मैंने अपने पूरे जीवन में एक सख्त अनुशासित दिनचर्या का पालन किया है। हालांकि, एक समय पर ये मेरे लिए बहुत घुटन भरा हो गया था। लेकिन मेरे पास अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने के अलावा कोई दूसरा विकल्प भी नहीं था। हां, इस दौरान एक चीज जिसने हमेशा मुझे अपने करीब रखा, वह थी मेरी बचपन की दोस्त श्रेया ।

 

ये भी देखें : Relationship tips : जिससे प्यार करते हैं उसे पाने के लिए अपनाएं ये उपाय, मिलेगा उम्र भर का साथ

 

 

घर वाले हो गए थे राजी

 


मैं श्रेया से पहली बार तब मिला था, जब हम दोनों हाई स्कूल में पढ़ते थे। वो एक बहुत ही सुंदर लड़की है। जब मैं हर तरफ से अकेला महसूस कर रहा था, अपने जीवन में सब कुछ हार गया था, तब उसने मुझे थामने की हर संभव कोशिश की थी। उसने मुझे वो आदमी बनने में मदद की जो मैं आज हूं। हालांकि, हम दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं बहुत ज्यादा अपने में रहने वाला व्यक्ति हूं या यूं कहें कि अंतर्मुखी किस्म का हूं जबकि श्रेया को लोगों से मिलना-जुलना बहुत अच्छा लगता है। 
उसकी इसी आदत से मुझे प्यार है कि वो पल भर में ही हर किसी को अपना बना लेती है। ऐसे में जब मैंने माता-पिता को हमारे रिश्ते के बारे में बताया, तो वह खुशी-खुशी हमारी शादी के राजी हो गए और बहुत जल्द हमने शादी कर ली।

ये भी देखें : Relationship tips : जिससे प्यार करते हैं उसे पाने के लिए अपनाएं ये उपाय, मिलेगा उम्र भर का साथ

मेरी हो गई थी बदली

हमारे वैवाहिक जीवन शुरू होने के 2 हफ्ते बाद मुझे सिलचर शहर में तैनात कर दिया गया था। हालांकि, मैं अपनी शादी का लुफ्त उठाना चाहता था। मैं श्रेया के साथ समय बिताना चाहता था। मैं अपनी खुशी का आनंद भी लेना चाहता था, लेकिन अपने कर्तव्य के कारण मुझे इन सब चीजों को छोड़ना पड़ा। 


शायद ऐसा इसलिए भी क्योंकि मैं अपने पिता को निराश नहीं करना चाहता था। मैं अगले ही दिन ही अपना सामान पैक करके असम के लिए निकल गया। सिलचर में मुझे तैनात हुए दिन-सप्ताह और कई महीने बीत गए। श्रेया मुझे मिलने के लिए बुलाती रही। लेकिन मुझे उससे मिलने का एक भी मौका नहीं मिल सका। मैंने फोन करने की बजाए पुराने समय की तरह उसको पत्र लिखना शुरू कर दिया। हालांकि, हम वीडियो कॉल पर बात करते थे, लेकिन इसके बाद भी मैंने उसे लेटर लिखना जारी रखा। हां, वो बात अलग है कि मेरे भेजे गए पत्रों पर उसका कभी जवाब नहीं आता था। लेकिन इसके बाद भी मैं उससे बहुत प्यार करता था।

ये भी देखें : शादी के बचे थे 23 दिन, पत्नी निकली गर्भवती, फिर जो हुआ...

जो करना था सबकुछ किया

नैना से आखिरी बार मिले हुए मुझे लगभग डेढ़ साल हो चुका था। उससे दूर रहने का दर्द हर पल मुझे बहुत सताता था। मैं उसके पास वापस जाने के लिए तरस रहा था। हालांकि, डेढ़ साल और 2 महीने के बाद मुझे 2 सप्ताह के लिए घर वापस जाने का मौका मिला। मैं बहुत ज्यादा खुश था। चेहरे पर मुस्कान लिए श्रेया  मेरा इंतजार कर रही थी। उसे देखकर मुझे बहुत ज्यादा राहत महसूस हुई। उसके साथ पहले दो-चार दिन पूरी तरह से आनंदमय थे। लेकिन एक-दो दिन बाद मैंने देखा कि वह बहुत ज्यादा परेशान है। 


वो मुझे थोड़ी अलग लग रही थी। हालांकि, मैं उसकी परेशानी समझ नहीं पा रहा था, लेकिन ये भी सच है कि मैं दुख के पलों के बारे में सोचकर अपना खुशी का समय गंवाना नहीं चाहता था। इसलिए उसे खुश करने के लिए मैं जो कुछ भी कर सकता था, मैंने सब कुछ किया।

ये भी देखें : शादी के बचे थे 23 दिन, पत्नी निकली गर्भवती, फिर जो हुआ...

मैं सरप्राइज देना चाहता था 


नैना से मिलने के बाद मैं 8 महीने के लिए पोस्टिंग पर फिर से लौट आया।  काम की वजह से श्रेया  के साथ मेरे पत्र कम होते गए। हम अब वीडियो कॉल पर भी ज्यादा बात नहीं करते थे। इसलिए, जब मैं दूसरी बार घर वापस गया, तो मैंने उससे बात करने की ठानी। हालांकि, इस बार मैंने उसे सरप्राइज देने की योजना बनाई। मैंने उसे नहीं बताया था कि मैं घर आ रहा हूं। उसके चेहरे पर खुशी की कल्पना करके मैं बहुत ज्यादा खुश था। 


वो लड़के से बना रही थी संबंध

मैं अपना सारा काम खत्म करके घर के लिए निकल पड़ा। जैसे ही मैं अपने घर पहुंचा, तो मैंने देखा कि चारों तरफ कपड़े पड़े हुए हैं। घर का सारा सामान अस्त-व्यस्त सा लग रहा था। मैंने अपना बैग एक कोने में रखा और हाथ में फूलों का गुलदस्ता लेते हुए बेडरूम की तरफ आगे बढ़ा। बेडरूम का दरवाजा खोलते हुए मैंने देखा कि श्रेया एक लड़के के साथ थी। वो दोनों संबंध बना रहे थे।

 

उन्हें देखते ही गुलदस्ता मेरे हाथ से फर्श पर गिर गया। मैंने शोर मचाया और उन दोनों को डरा दिया। श्रेया मुझे देखकर एकदम चौंक गई। मैं वापस मुख्य द्वार की तरफ आगे बढ़ा लेकिन श्रेया ने चिल्लाते हुए कहा 'आई एम सॉरी।' उसके विश्वासघात ने मुझे इतनी बुरी तरह से आहत किया था कि मैंने उससे बात करने से पूरी तरह इनकार कर दिया था। मैंने एक होटल में कमरा लिया। इसके बाद उसकी अंतहीन कॉलों ने मुझे परेशान कर दिया। लेकिन मैं बुरी तरह रो रहा था। मेरी पत्नी जिसे मैं पूरे दिल से प्यार करता था, वह मुझे धोखा दे रही थी।


काफी सारे फोन आने के बाद मैंने उसका कॉल लिया। उसने रोते हुए कहा कि मेरे जाने के बाद वह पूरी तरह अकेले हो गई थी। उसके अकेलेपन ने उसे मुझे धोखा देने के लिए प्रेरित किया। वो  मेरे आगे माफी की भीख मांग रही थी। मैंने उसकी बातज तो मान ली लेकिन दिल से उसे माफ नहीं कर पा रहा हूं।