home page

Affair : इस चीज के लालच में जीजा ने साली के साथ किया ये काम और अब...

लालच इंसान से कुछ भी करवा सकता है, लालच इंसान की आँखों पर ऐसी पट्टी बांध देता है जिससे उसे कुछ भी दिखाई नहीं देता, एक जीजा ने कुछ पैसों के लालच में अपनी साली के साथ कर दिया ये काम 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : सामूहिक विवाह के दौरान युवक ने गत 14 नवंबर को साली से शादी कर ली। वह साली को अपने साथ ले गया। अब वह उसे लौटाने के लिए तैयार नहीं है। पहली पत्नी और उसकी मां ने गढ़मुक्तेश्वर थाने में शिकायत की है।

शादीशुदा व्यक्ति के बच्चे भी हैं। लेकिन इसके बाद भी सामूहिक विवाह योजना के तहत शादी के लिए पंजीकरण कराने के बाद साली से शादी भी कर ली। शादी समारोह में उसको जो उपहार मिला, उसे भी लेकर वह घर चला गया। जिला समाज कल्याण अधिकारी सुधीर पांडेय ने बताया कि ऐसी शिकायत मिली है। इसकी जांच शुरू कर दी गई है। इसमें जो भी कसूरवार होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पूरे 5 साल बाद IPL की पिच पर उतरा ये घातक खिलाडी, आपसी देख विरोधियों की हुई हवा टाइट

परेशान हो गए जिम्मेदार
सामूहिक शादी समारोह में यह गड़बड़ी सामने आई तो जिम्मेदारों को पसीना आने लगा। योजना के तहत सरकार गरीबों की शादी कराने के लिए प्रति जोडा 51 हजार की रकम खर्च करती है। पंजीकरण के बाद इसका पत्रता का सत्यापन भी कराया जाता है। लेकिन हैरत की बात है कि साली से शादी रचाने वाले शख्स ने जिम्मेदारों को गुमराह कैसे कर दिया।

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी युवती की शादी करीब 10 वर्ष पूर्व गढ़मुक्तेश्वर निवासी युवक से हुई थी। युवक गढ़मुक्तेश्वर में भट्टे पर कार्य करता है। दंपति के तीन बच्चे भी हैं। गत 14 नवंबर को नगर में हुई शाम मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के दौरान युवक ने साली से शादी रचा ली। हालांकि यह सब अनुदान हड़पने के लिए किया गया था लेकिन शादी के बाद युवक का मन बदल गया। 

आरोप है कि वह साली को अपने घर ले गया और उसे पत्नी की तरह रखने लगा। इससे नाराज उसकी पहली पत्नी और सास ने गढ़मुक्तेश्वर में शिकायत की है। गढ़मुक्तेश्वर कोतवाल राजपाल तोमर ने शिकायत मिलने की बात कही है। कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Affair : 45 साल की मामी को 24 साल के भांजे से हुआ प्यार, रात के अँधेरे में मामी ने कर दिया ये काम