home page

Affair News : नहा रही थी पड़ोसन तो बना लिया वीडियो और फिर किया ये काम

पड़ोस में रहते लड़के ने मौका देख कर नहाती हुई पड़ोसन का वीडियो बना लिया और उसके बाद उसके साथ किया ये काम, मामला पुलिस तक जा पहुंचा और फिर जो हुआ वो होश उड़ा देगा 

 | 
Affair News

HR Breaking News, New Delhi : यूपी के संतकबीरनगर में एक महिला का नहाते समय न्‍यूड वीडियो बनाकर एक शख्‍स ने पांच साल तक उसके साथ रेप किया। इसकी भनक महिला के पति को लगने के बाद उस पर अत्‍याचार दूना बढ़ गया। पति ने महिला को घर से भगा दिया। 

मामला, संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पति द्वारा भगाए जाने के बाद रेप करने वाले युवक ने सहारा देने के नाम पर महिला को दिल्‍ली बुला लिया लेकिन कुछ दिन बाद ही वहां से मारपीटकर उसे भगा दिया। अब महिला दर-दर भटकने को मजबूर है। उसने रेप के आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस थाने में दुष्‍कर्म, जोर जबरदस्‍ती, गाली-गलौच, मारपीट और जान-माल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है। 

Extramarital affairs : 8 तरह के होते हैं एक्सट्रा मैरिटल अफेयर, हरेक एक है अलग मतलब

महिला का आरोप है कि पांच साल पहले मनोज नाम के एक युवक ने नहाते समय चुपके से उसका वीडियो बना लिया था। इसके बाद वीडियो दिखाकर वह उसे ब्‍लैकमेल करता रहा। मनोज ने पांच साल तक महिला के साथ रेप किया। इसकी भनक जब महिला के पति को लगी तो उसने उसे घर से भगा दिया। महिला के अनुसार इसके बाद मनोज ने उसे फोन कर दिल्‍ली बुला लिया। कुछ दिन बाद वहां से मारपीट कर भगा दिया। इंस्‍पेक्‍टर संतोष मिश्र ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी मनोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

इस वजह से महिलाएं करती है Extra marital affair