home page

Affair : बेटे ने चाचा को मां के साथ संबंध बनाते देखा, फिर 3 दिन बाद हो गया ये काम

उत्तर प्रदेश के एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। 11 साल के बच्चे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बच्चे ने अपनी मां और चाचा को संबंध बनाते हुए देख लिया था। 

 | 
Affair : बेटे ने चाचा को मां के साथ संबंध बनाते देखा, फिर 3 दिन बाद हो गया ये काम

HR Breaking News (नई दिल्ली)। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद में 11 साल के मासूम बच्चे की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी मां और चाचा को गिरफ्तार किया है. घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि महिला के अपने देवर के साथ अवैध संबंध थे. जिसे बच्चे ने देख लिया था, इस राज को छुपाने के लिए चाचा ने नहर में धक्का देकर अपने भतीजे को मौत के घाट उतारा था. पुलिस को बच्चे की लाश इटावा की नहर से 5 दिन बाद मिली.  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : Chanakya Niti : जिस स्त्री की ये चीज होती है ऐसी उसका पति हमेशा रहता है संतुष्ट


यह घटना शिकोहाबाद के रुकनपुरा मोहल्ले की है. रविवार शाम 11 साल का जीशान अचानक गायब हो गया. परिजनों ने उसे हर जगह ढूंढा पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चला. इसके बाद स्थानीय थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मासूम को आखिरी बार अपने चाचा फरमान के साथ देखा गया था. शक के बिना पर उसे हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की गई. शुरुआत में फरमान चुप रहा. लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो उसने सारा राज खुलकर रख दिया।

फरमान ने पुलिस को बताया कि उसका अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध हैं और भतीजे ने दोनों को एक साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद मां फरजाना ने बेटे को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. रविवार शव वह अपने भतीजे को घुमाने के बहाने से ले गया और नहर में धक्का देकर घर वापस आ गया. फिर परिवार के साथ भतीजे को ढूंढने लगा. इस हत्या के खुलासे के बाद पुलिस ने देवर- भाभी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस उनसे पूछताछ करने में जुटी है।

ये भी पढ़ें : Affair : 22 साल की लड़की ने 45 साल के व्यक्ति से बनाए संबंध, अब पड़ रहा भुगतना

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक देहात कुंवर रण विजय सिंह का कहना है कि प्राथमिक पूछताछ में चाचा फरमान ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है. आरोपी की निशानदेही पर शव को नहर से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फरमान के बड़े भाई मुकीम ने बताया कि उसकी पत्नी के छोटे भाई फरमान से अवैध संबंध हैं. दोनों को गलत हालत में बेटे ने देख लिया था. इस राज को छुपाने के लिए बेटे को मार डाला।